Gossipganj
Film & TV News

चित्रांगदा सिंह आज तक नहीं भूल पाईं उस रात की वो बात

0 249

चित्रांगदा सिंह आज तक नहीं भूल पाईं उस रात की वो बात, चित्रांगदा सिंह इन दिनों अपनी फिल्म सूरमा को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म से वह पहली बार निर्माता की कुर्सी संभालने जा रही हैं। चित्रांगदा कहती हैं कि जब उनके पास अच्छी फिल्में नहीं थीं तो उन्होंने तय किया कि वह कुछ भी करने की बजाय फिल्म निर्माण में भी काम करेंगी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने अभिनय छोड़ दिया है। वह अभिनय करती रहेंगी। लेकिन साथ ही वह बतौर प्रोडयूसर इस तरह के प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों के सामने आना चाहती हैं, जो दर्शकों को इंस्पायर करे।

चित्रांगदा कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि दर्शक इसे सिर्फ स्पोर्ट्स फिल्म के रूप में न देखें, बल्कि वह इसे इस रूप में देखें कि यह एक ह्यूमन स्टोरी है और एक जज्बे की कहानी है। चित्रांगदा ने कहा है कि इस बायोपिक में उनकी कोशिश है 90 प्रतिशत दिखाया जाए और केवल 10 प्रतिशत ही क्रियेटिविटी लिबर्टी ली है। बता दें कि इस फिल्म के अलावा चित्रांगदा बतौर अभिनेत्री साहेब बीवी और गैंगस्टर्स 3 का हिस्सा हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और जल्द ही फिल्म रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म सूरमा को लेकर वह कहती हैं कि संदीप सिंह की कहानी ने उन्हें काफी इमोशनल किया था। खासतौर से संदीप सिंह की वह कहानी सुन कर हिल गयी थीं, जब संदीप सिंह ने उन्हें बताया था कि जब वह पैरेलाइज्ड हो गये थे और उनके पापा उनका पूरा ख्याल रखते थे। उन्हें उस वक्त बहुत शर्म आती थी, जब पापा उन्हें टॉयलेट के लिए भी ले जाते थे। एक दिन रात में संदीप सिंह ने बिना किसी को जगा के खुद कोशिश करके जब टॉयलेट के लिए निकले तो वह गिर गये। उनके पिताजी वहां उन्हें देखने आये तो बिना कुछ कहे वापस चले गये। संदीप ने महसूस किया कि उनके पापा और उनका पूरा परिवार भी उनके कारण किन परेशानियों से जूझ रहा है। चित्रांगदा कहती हैं कि इस वाक्ये को सुनने के बाद उन्हें कई दिनों तक नींद नहीं आयी थी। इसलिए भी उन्होंने तय किया था कि वह यह कहानी लोगों तक पहुंचायेंगी, क्योंकि लोगों तक यह कहानी पहुंचनी चाहिए कि किस तरह एक इंसान व्हील चेयर से उठ कर दोबारा खड़ा हुआ और फिर से उसने मुकाम हासिल किया। देश के लिए खेला।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...