Gossipganj.com
Film & TV News

11 कट्स के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर मुंह दिखाई होगी ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ की

11 कट्स के बाद ही बॉक्स ऑफिस पर मुंह दिखाई होगी ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ की , ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को सर्टिफिकेट देने से इंकार करने के बाद सेंसर बोर्ड की कैंची की धार पर अब स्वरा भास्कर की फ़िल्म ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ है। सीबीएफसी ने फ़िल्म में 11 कट्स के लिए कहा है, जिनमें वो डायलॉग भी है, जिसमें अमिताभ बच्चन और अमरीश पुरी के नाम शामिल हैं।

सेंसर बोर्ड ने एक शायरी में से अर्जुन शब्द हटाने के लिए भी कहा है। उनका मानना है कि इससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं। हालांकि संदीप का कहना है कि इन कट्स के बाद वो संदर्भ समझना मुश्किल होगा, जिसके लिए संवाद बोला गया है। संदीप इन कट्स के ख़िलाफ़ कोई लड़ाई नहीं लड़ना चाहते।

वो कहते हैं- ”मेरे जैसे इंडिपेंडेंट प्रोड्यूसर के लिए सीबीएफसी से लड़कर फ़िल्म रिलीज़ करना मुश्किल होगा। फ़िल्म के डायरेक्टर अविनाश दास और एक्टर्स कट्स के ख़िलाफ़ हैं। संदीप को उम्मीद है कि कट्स के बाद फ़िल्म को A सर्टिफिकेट मिल जाएगा।” ‘अनारकली ऑफ़ अारा’ 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

‘अनारकली ऑफ़ आरा’ एक ऐसी डांसर-सिंगर की कहानी है, जो द्विअर्थी गानों और नाच के ज़रिए लोगों का मनोरंजन करती है। फ़िल्म में लीड रोल स्वरा निभा रही हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी और संजय मिश्रा सपोर्टिंग किरदारों में हैं। प्रोड्यूसर संदीप कपूर ने बताया, ”सेंसर बोर्ड ने एक बोल्ड सीन समेत 11 कट्स बताए हैं। डायलॉग में से अमिताभ बच्चन और अमरीश पुरी के नाम भी हटाने के लिए कहा गया है। उन्हें डर है, इससे कहीं भावनाएं आहत ना हो जाएं।”