Gossipganj
Film & TV News

पद्मावत की कमाई में पांचवे दिन भारी गिरावट, 20 फीसदी गिर गई कमाई

1

पद्मावत की कमाई में पांचवे दिन भारी गिरावट, 20 फीसदी गिर गई कमाई, निर्देशक संजय लीला भंसाली की हालिया रिलीज फिल्म पद्मावत ने अपने पहले चार दिनों में जबरदस्त करके बॉक्स ऑफिस पर कई सारे बड़े-बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त कर डाले हैं। ट्रेड पंडितों को फिल्म की पांचवे दिन की कमाई का इंतजार था क्योंकि इसके आधार पर ही वो यह अंदाजा लगा सकते थे कि फिल्म का पहले हफ्ते का कारोबार कैसा रहेगा?

पहले वीकेंड पर करीब 110 करोड़ की कमाई कर चुकी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा चुकी है। फिल्म दूसरे वीक में एंट्री मार चुकी है और इसके पहले दिन यानी सोमवार को 20% की गिरावट नज़र आई। boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पद्मावत’ ने सोमवार को 14.25 करोड़ की कमाई की। इस तरह कुल मिलाकर फिल्म अब तक करीब 129 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फिल्म ने बुधवार को जहां पेड प्रिव्यू के साथ करीब 4.25 करोड़ का बिज़नस किया, वहीं गुरुवार को फिल्म ने 17.75 करोड़ की कमाई की। नैशनल हॉलिडे फिल्म के लिए शानदार रहा और शुक्रवार को फिल्म ने 31 करोड़ की कमाई की। इसके बाद ‘पद्मावत’ ने शनिवार को 27.50 करोड़ की कमाई और रविवार की कमाई की रफ्तार और बढ़ी। फिल्म ने रविवार को 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने कुछ देर पहले ही फिल्म के आंकड़े लोगों के साथ साझा किए हैं। जिनके अनुसार फिल्म ने अपने पहले सोमावर का लिटमस टेस्ट पास कर लिया है लेकिन इसकी कमाई में भारी गिरावट भी दर्ज की गई है। तरन आदर्श के अनुसार फिल्म पद्मावत की पांचवे दिन की कमाई 15 करोड़ रुपये रही है। जिसको मिलाकर इसकी कुल कमाई 129 करोड़ रुपये हो गई है। पद्मावत की कमाई बेहतर है लेकिन पांचवें दिन ने थोड़ा निराश किया।

अगर हम आपको फिल्म के हर दिन के आंकड़े बतायें तो पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़, दूसरे दिन 32 करोड़, तीसरे दिन 27 करोड़, चौथे दिन 31 करोड़ और पांचवे दिन 15 करोड़ का कारोबार किया है। अगर आप इन सारे आंकड़ों को जोड़ दें तो फिल्म की कमाई 124 करोड़ रुपये हो जाती है। जिसमें हम पेड प्रिव्यू की कमाई को जोड़ दें तो फिल्म पद्मावत का आंकड़ा 129 करोड़ रुपये पहुंच जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.