Gossipganj.com
Film & TV News

श्रीदेवी से साथ पहली डेट पर ही बोनी कपूर ने खर्च कर दिए थे 11 लाख रुपये

0

श्रीदेवी से साथ पहली डेट पर ही बोनी कपूर ने खर्च कर दिए थे 11 लाख रुपये , अनिल कपूर के बड़े भाई और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर शुक्रवार को अपना 61वां जन्मदिन मनाया। बोनी का जन्म 11 नवंबर 1955 को मेरठ में हुआ था। पत्नी श्री देवी के साथ उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है जिसके डायरेक्टर बोनी कपूर खुद हैं।

बोनी श्री देवी से प्यार करते थे। लेकिन किन्ही कारणों से 1983 में उन्होंने मोना शौरी से शादी कर ली। अर्जुन कपूर इन्हीं के बेटे हैं। बोनी ने मोना को सब बता दिया था। इसके बाद दोनों ने 1996 में तलाक ले लिया। साल 1993 बोनी कपूर की लाइफ का यादगार साल है। उन्होंने इसी साल श्री देवी को प्रपोज किया था। उसी समय तो नहीं, लेकिन कुछ समय बाद श्री देवी ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया। और आखिरकार 1996 में दोनों ने शादी कर ली। बोनी कपूर ने पहली बार श्री देवी को रुपहले पर्दे पर देखा था। उन्हें पहली नजर में श्री देवी से प्यार हो गया था। इसके बाद वो अपनी श्री देवी से मिलने की भरसक कोशिश करने लगे।

‘मिस्टर इंडिया’ के प्रोड्यूसर होने के नाते बोनी फिल्म में श्री देवी को हीरोइन के रूप में कास्ट करना चाहते थे। उनका मकसद श्री देवी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना था। श्री देवी की मां से बोनी कपूर की पहली मुलाकात कास्टिंग के वक्त हुई। श्री देवी की मां ने फीस के तौर पर 10 लाख रुपए मांगे, लेकिन अपना इप्रेशन जमाने के लिए बोनी ने 11 लाख रुपए दे दिए।

श्री देवी की दूसरी शूटिंग लोकेशंस पर भी वह पहुंच जाते थे।  उनको परेशानियों से दूर रखकर बोनी उन्हें हमेशा खुश रखने की कोशिश करते हैं। यहां तक जब श्री देवी के माता-पिता उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए, तो बोनी ने ही उन्हें संभाला। कपूर परिवार हमेशा साथ रहता है। बोनी, अनिल और संजय तीन भाई हैं और उनका परिवार आपस में खुशियां और गम दोनों बांटता है। श्री देवी और बोनी कपूर की दो बेटियां हैं। 4 फरवरी 2018 की रात बॉलीवुड के लिए बहुत दर्दभरी रात रही। फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री की एक खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी अचानक सभी को छोड़कर चली गईं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...