Gossipganj.com
Film & TV News

बोनी कपूर को रास नहीं आया प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म श्रीदेवी बंगला, भेजा नोटिस

0

प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है उनकी एक अपकमिंग फिल्म जिसका नाम है ‘श्रीदेवी का बंगला’। फिल्म के  नाम की वजह से बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने निर्देशक प्रशांत मैमबुली को कानूनी नोटिस भेज दिया है। लीगल नोटिस के संबंध में श्रीदेवी बंगला फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत ने एक पोर्टल से बातचीत में कहा, ”हमें बोनी कपूर की ओर से बीते सप्ताह कानूनी नोटिस मिला है। हम उसका जवाब भी देंगे। मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। मैंने बोनी कपूर से कहा भी है कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है। मेरी फिल्म का किरदार भी एक अभिनेत्री है।”

वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर ने हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर कहा, ”मैं फिल्म सिंबा का हिस्सा बनना चाहती थी। कई तरह की अफवाहें भी थी कि मैं सिंबा फिल्म का हिस्सा हूं, मुझे लगता है कि काश यह सच होता क्योंकि मैं रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हूं।”

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म में श्रीदेवी नाम की एक अभिनेत्री का रोल अदा कर रही हैं। (जिसकी कहानी बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की असल जिंदगी पर आधारित नहीं है) जो लाइमलाइट में रहने वाले बावजूद भी अकेलेपन और डिप्रेशन का शिकार है। इस अभिनेत्री को शराब और सिगरेट की भी लत है। प्रिया प्रकाश की फिल्म श्रीदेवी बंगला का ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज किया गया था। जिसके अबतक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म के पोस्टर में अभिनेत्री को बाथ टब में डूबा हुआ दिखाया गया है। बताते चलें कि बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की भी मौत बाथटब में डूबने की वजह से ही हुई थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...