Gossipganj
Film & TV News

एंजल गुप्ता को कत्ल के केस में किया गया गिरफ्तार | अभिनेत्री एवं मॉडल

0 314

एंजल गुप्ता को एक मर्डर केस में गिरफ्तार कर लिया गया है। बवाना में सोमवार सुबह एक लेडी टीचर की हत्या के मामले में गुरुवार को एक्ट्रेस को हिरासत में लिया गया है। इस हत्या मामले में मृतक सुनीता के पति मंजीत और एंजल के मुंह बोले बिजनेसमैन पिता राजीव गुप्ता को भी अरेस्ट कर लिया गया है। मंजीत मुंबई में मॉडल के तौर पर काम कर चुका है।

इस काम में उनका साथ एंजल गुप्ता के मुंहबोले पिता राजीव गुप्ता ने दिया। ऐसे में करवाचौथ के तीन दिन बाद मंजीत की पत्नी की हत्या करवा दी गई। पुलिस सोर्स के मुताबिक, एंजल अब तक कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। एक्टर शक्ति कपूर के साथ एंजल ने आइटम सॉन्ग ‘झुमका लिया बरेली से’ में काम किया था।

पुलिस के मुताबिक, मंजीत और एंजल गुप्ता का अफेयर चल रहा था। दोनों करीब दो साल से रिलेशनशिप में थे। मंजीत और एंजल गुप्ता ने छिपकर शादी भी की थी। लेकिन दोनों के इस रिश्ते से मंजीत की पत्नी सुनीता बिलकुल खुश नही थीं। सुनीता दोनों के रिश्ते के बारे में काफी पहले ही जान चुकी थी। ऐसे में अपने दर्द को सुनीता एक पर्सनल डाइरी में लिखती थी। मंजीत और एंजल पर आरोप है कि जब इन तीनों के बीच मामला बिगड़ने लगा तो मंजीत-एंजल ने सुनीता की हत्या कराने का फैसला किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...