Gossipganj
Film & TV News

बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप

पति रमणीक शर्मा गिरफ्तार

0 504

बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में गे का रोल कर फेमस होने वाली बॉबी डार्लिंग लंबे समय बाद फिर चर्चा में हैं । बॉबी ने सेक्स चेंज करवाकर बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से फरवरी 2017 में शादी की थी । शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपने पति रमणीक शर्मा पर अप्राकृतिक सेक्स, घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगाए थे । उन्होंने हाल ही में दिल्ली पुलिस में अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा, अप्राकृतिक सेक्स और दहेज के लिए जोर जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया था। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी डार्लिंग के पति रमणीक शर्मा पिछले 2 दिन से जेल में हैं। बॉबी ने पोर्टल को बताया- आज उसका जेल में तीसरा दिन है। साथ ही रमणीक शर्मा के लिए फांसी की सजा मांगी थी ।

बॉबी डार्लिंग ने बताया- दिल्ली पुलिस ने रमणिक को 11 मई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया। शुक्र है मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही। बॉबी डार्लिंग ने इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा था कि रमणिक शराब पीकर मुझे पीटता है और मुझ पर हर दूसरे मर्द के साथ नाजायज संबंध रखने के आरोप लगाता है। बॉबी ने अपने पति रमणिक पर प्रॉपर्टी और पैसा छीनने के आरोप लगाए।

बॉबी डार्लिंग ने कहा था कि रमणिक ने मुझे अपने मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा देने के लिए फोर्स किया। उसने शादी के ठीक बाद मेरे पैसे से जबरदस्ती एक SUV कार खरीद ली। अब मेरे पास कुछ भी नहीं बचा है। बॉबी डार्लिंग ने बताया था कि उनका पति उनकी बिल्डिंग के गार्ड्स को पैसे देता है ताकि वह बॉबी पर नजर रख सके। बता दें कि रमणीक का पहले से ही क्रिमिनल रिकॉर्ड था । जिसके बारे में बॉबी को शादी से पहले बिल्कुल नहीं पता था। बॉबी ने बताया था, ‘शादी से पहले रणणीक ने खुद को भोपाल के रंग महल सिनेमा का मालिक बताया था। शादी के बाद मुझे पता चला कि वो दो नंबर का काम करता है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...