Gossipganj.com
Film & TV News

अमिताभ बच्चन का जूहू प्रतीक्षा बंगला | बीएमसी तोड़ेगा बंगले की दीवार

अमिताभ बच्चन का जूहू प्रतीक्षा बंगला बीएमसी की नज़र में आ गया है। इस बंगले की दीवार तोड़ी जाएगी। वैसे तो प्रतीक्षा बंगला अपने आप में एक बड़ा लैंडमार्क है, लेकिन पब्लिक सुविधा के चलते अब उन्हें अपने इस बंगले की दीवार को थोड़ा पीछे लेना होगा।

जुहू के संत ज्ञानेश्वर मार्ग को 45 फिट से बढ़ाकर 60 फीट का किया जा रहा है और ऐसे में बिग बी और उनके आसपास के कई बंगले, बिल्डिंग और स्कूल ने इस रास्ते को चौड़ा करने के लिए जमीन दी है।

अब बिग बी की बारी है। दरअसल, कल (गुरुवार) बिग बी के ठीक बगल के बंगले का हिस्सा बीएमसी ने तोड़ दिया है।

संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर प्लॉट नंबर 14 और 15 बिग बी का है और प्लॉट नंबर 16 अनुराधा सत्यार्थी रेसिडेंसी को बीएमसी ने कार्रवाई के दौरान उसके कुछ हिस्से को तोड़ दिया है। जिसके बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि रोड को और चौड़ा करने के लिए बिग बी के बंगले की दीवार भी तोड़ी जाएगी।

इस इलाके की नगर सेविका रेनू हंसराज ने जी न्यूज से खास बातचीत में बताया की सत्यार्थी जी को काफी समय से नोटिस दिया जा रहा था, लेकिन उस नोटिस को उन्होंने हाईकोर्ट में चैलेंज किया। जहां पर नोटिस को खारिज कर दिया गया है। इसके बाद हमने यह कार्रवाई गई है।

बीएमसी का यह मानना है कि अमिताभ बच्चन का जूहू प्रतीक्षा बंगला मुश्किल नहीं खड़ी करेगा। बिग बी एक जिम्मेदार नागरिक है। कई सोशल कॉजेज से जुड़े हुए हैं और पब्लिक बेनिफिट के लिए रोड व्हाइडनिंग के लिए वह जरूर बीएमसी कोऑपरेट करेंगे। ऐसी पूरी उम्मीद है।

आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं और मनोरंजन की खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें।