प्रेग्नेंट होने की बात पर भड़क गईं बिपाशा बसु, लोगों को लगाई लताड़

0
43
प्रेग्नेंट

प्रेग्नेंट होने की बात पर भड़क गईं बिपाशा बसु, लोगों को लगाई लताड़, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ समय पहले दोनों के कंडोम के विज्ञापन ने तहलका मचाया था, तो उसके बाद वे अस्पताल के सामने दिखे तो बिपाशा बसु के प्रेग्नेंट होनें की खबरें ही चल पड़ीं। सोशल मीडिया पर कई फेक तस्वीरें भी आईं। लेकिन अब बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी की इन फेक खबरों की अच्छे से खबर ली है, और उन्होंने पूरा मामला एकदम साफ कर दिया है।

इसे भी पढ़िए:   मनमर्जियां की शूटिंग शुरु होगी फरवरी में, अनुराग कश्यप कर रहे हैं डायरेक्ट

उन्होंने ट्विटर पर साफ किया है कि वे प्रेग्नेंट नहीं है, यही नहीं उन्होंने ये सारी बातें काफी गुस्से में कही लगती हैं। अभी कुछ दिनों पहले उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनका बेबी बम्प दिख रहा था, हालांकि वो फोटो एडिट की गई थी। लेकिन अब बिपाशा का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक स्पा से बाहर आकर कार में बैठती हैं। इस दौरान बिपाशा अपने बैग से अपना पेट छिपा लेती हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा हैः मैं फिर से हैरान हूं। मैंने कार में बैठते समय बैग को अपनी गोद में क्या रख लिया कुछ मीडिया संस्थानों ने तो मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें ही उड़ा दीं। दोस्तों मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। बहुत ही गुस्सा आ रहा है। शांत रहें। यह तभी होगा जब हम चाहेंगे।

इसे भी पढ़िए:   ईशान खट्टर को 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड

उनके इस ट्वीट में काफी गुस्सा झलकता भी है। वैसे भी दोनों की गोवा की हॉट तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। चलिए बिपाशा ने अपना पक्ष तो साफ कर दिया है। अब देखते हैं कि बॉलीवुड में उनका अगला प्रोजेक्ट कौन-सा होगा क्योंकि शादी के बाद बिपाशा की कोई फिल्म नहीं आई है।हाल ही में अपने 39वें बर्थडे पर बिपाशा ने मीडिया इंटरेक्शन में कहा था कि करण ने उन्हें कुछ स्पेशल गिफ्ट दिया है, जो कुछ दिनों बाद आपको पता चल जाएगा। मैं उसे अभी नहीं बताऊंगी। बता दें, कपल ने 30 अप्रैल 2016 को शादी की थी।

इसे भी पढ़िए:   सुजैन खान और बच्चों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं रितिक रोशन

LEAVE A REPLY

seven + 16 =