Gossipganj
Film & TV News

भावेश जोशी सुपरहीरो | हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 25 मई को हो रही है रिलीज

हीरो पैदा नहीं होता...बनता है..

0 278

भावेश जोशी सुपरहीरो | हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 25 मई को हो रही है रिलीज , बॉलीवुड में एक और सुपरहीरो एंट्री करने जा रहा है, जिसका नाम होगा भावेश जोशी सुपरहीरो। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी दूसरी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे, जिसमें वह पहले तो कागज का मास्क पहन कर अनजान लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं। जब यह मामला राजनैतिक तूल पकड़ लेता है तो भावेश जोशी नाम का शख्स असल में एक हीरो बन जाता है और लोगों की मदद करने के लिए रात के अंधेरे में निकलता है।

फिल्म में हर्षवर्धन कपूर जो सुपरहीरो का रोल निभाते दिखेॆगे। ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं ‘हीरो पैदा नहीं होता।।। बनता है’। इस डायलॉग के बाद वह लोगों की मदद और इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ते हैं। फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और इरोस इंटरनेशनल, रिलायंस इटरटेनमेंट, विकास बहल, मधु मन्तेना व अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है। टिप्पणियां बता दें कि हर्षवर्धन की बॉलीवुड में यह दूसरी फिल्म होगी, उनकी पहली फिल्म ‘मिर्ज्या’ थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी और औंधे मुंह गिर पड़ी थी।

25 मई 2018 को रिलीज होने जा रही हैं मूवी ”भावेश जोशी एक सुपरहीरो”। जिसके निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने हैं। इस मूवी में मुख्यह किरदार में हर्षवर्द्धन कपूर, निशिकांत कामत नजर आयेंगे। फिल्मम नाम से ही लग रहा हैं कि किसी व्यंक्ति विशेष पर बनी हैं। बतौर हीरो हर्षवर्धन कपूर की यह दूसरी फिल्म है। इसकी शूटिंग का काम पूरा हो गया है। यह सुपर हीरो एक युवा की कहानी है। इसकी शूटिंग मुंबई के आस-पास मौजूद यूनिक लोकेशंस पर हुई है। फिल्म में बेहतरीन एक्शन सींस हैं। निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने ने कहा कि उन्हें हर्षवर्धन के साथ काम करके काफी मजा आया। उन्होंने स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से न्याय किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...