Gossipganj
Film & TV News

निहारिका रायजादा की तुलना ब्रायन क्लोप ने जेनिफर लॉरेंस से की

0 236

निहारिका रायजादा की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हॉलीवुड के प्रोड्यूसर ने उन्हें जेनिफर लॉरेंस के बराबर बता दिया है। अमेरिका में भारत के 72वें स्वतंत्रा दिवस के उत्सव में हाल ही में अनुपम खेर और निहारिका रायजादा शामिल हुए। उसी दोरान निहारिका न्यू यॉर्क में इतालियन फैशन मैगज़ीन के हिस्से फोटो वोग के फोटो-शूट पर नजर आई, जहाँ हॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर, ब्रायन क्लोप्प ने निहारिका की तुलना हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस से कर डाली, जिसको सुन कर निहारिका रायजादा शरमा गई।

अमेरिकन प्रोफेशनलस के साथ काम करने के अनुभव के बारे में निहारिका ने मीडिया को बताया, “आज, आर्टिस्ट होने का मतलब हैं एक ग्लोबल पहचान, इन्टरनेट और सोशल मीडिया के जरिये पूरी दुनिया एक मंच पर आ गई हैं, जिसे हम वर्ल्ड वाइड वेब कहते हैं। मुझे अमेरिकन लोगो के साथ काम करना अच्छा लगता हैं, मुझे हाल ही में सुमित असीजा और ब्रायन क्लोप्प के साथ काम करने का मौका मिला।”

एंजेलीना जोली की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘फर्स्ट दे किल्ड माई फादर’ के प्रोडूसर रहे ब्रायन क्लॉप को हॉलीवुड सिस्टम और कास्टिंग प्रक्रिया के बारे में काफी जानकारी है, उनसे बात करना बहुत ही शानदार अनुभव था। उन्होंने मुझे  ग्लोबल  स्तर पर फिल्मों को कैसे कर सकते हैं इस बारे में बहुत सारी टिप्स दी।”

बॉलीवुड और हॉलीवुड की कास्टिंग में कितना अन्तर हैं, इसके बारे में पूछे जाने पर निहारिका रायजादा बोली, “देखो दोनों में कोई फर्क नहीं हैं, फिल्मे फिल्मे होती हैं, ये यूनिवर्सल होती हैं, और यह हमेशा से ही ऐसा रहा हैं, यदि भाषा, मनोरंजन में बाधक बन रही हैं, तो आप फिल्म बनाने का मकसद खो देते हैं। और यदि आप सिर्फ किसी खास ऑडियंस के लिए फिल्म बना रहे हैं, तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनना चाहूंगी।

मैं यूनिवर्सल फिल्मों का एक हिस्सा बनना चाहती हूं, मैं ऐसी फिल्मो का हिस्सा बनना चाहती हूँ जो सभी से बात करे, सभी तक पहुंचे! ऐसी फिल्मे जिन्हें देख कर लोग हँसे, रोये, खुश हो, फिर वो चाहे ट्रिस्टन डी कुन्हा जैसे छोटे शहर में हो, या टिम्बकटू में रहते हो।”

निहारिका रायजादा ने, उन्हें मिले कॉम्पलिमेंट के बारे में बताते हुए कहा “हॉलीवुड या इंडियन प्रोफेशनल के साथ काम करना हो, तो दोनों का प्रोसेस में कुछ ख़ास फ़र्क़ नहीं है। हालांकि, मुझे कहना होगा कि मैंने अमेरिका में लोगों को बहुत विनम्र पाया है, वो बेकार के बाते नहीं करते, जब लोग विनम्र और स्पष्ट होते हैं तो यह अच्छा लगता हैं।

वैसे मुझे ब्रायन से बॉलीवुड की जेनिफर लॉरेंस होने का कॉम्प्लीमेंट मिला, खासकर शूट के दौरान उन्हें ऐसा लगता हैं, यह सुन कर तो मैं शर्मा गई। काफी अच्छा कॉम्प्लीमेंट हैं।”

निहारिका इन दिनों टोटल धमाल की शूटिंग कर रही हैं, जिसमे अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी और अनिल कपूर अहम् भूमिकाओ में नजर आने वाले हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...