Gossipganj
Film & TV News

आयुष्मान खुराना ने भी माना रणवीर सिंह में है दम

एनर्जी और स्टाइल के मामले में रणवीर हैं सबसे अलग

0 93

आयुष्मान खुराना ने भी माना रणवीर सिंह में है दम, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के एनर्जी लेवल की बात तो अब तक कई दफा आपने सुनी ही होगी, लेकिन अब बॉलीवुड सेलेब्स ही उनके एनर्जी लेवल के दीवाने नजर आ रहे हैं। ऊर्जावान अभिनेता रणवीर की एनर्जी उनकी परफॉरमेंस के दौरान भी देखने को मिलती है, फिर चाहे वह किसी मंच में हो या फिर रैंप में, रणवीर अलग ही नजर आते हैं। अब अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी कहा है कि रणवीर सिंह फिल्म जगत के सर्वाधिक ऊर्जावान कलाकार हैं।

बहरहाल, एनर्जी और स्टाइल के मामले में रणवीर सिंह अपने समकक्ष अभिनेताओं से बहुत आगे खड़े हैं। रणवीर इन दिनों ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग निपटा रहे हैं। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की सिंघम और ’83’ में भी नजर आएंगे। आयुष्मान ने मंगलवार को ‘मेन्स वर्ल्ड’ पत्रिका के नवीनतम संस्करण का अनावरण किया। बॉलीवुड में फैशन के मामले में सर्वाधिक स्टाइलिश और प्रयोगधर्मी कलाकार के बारे में पूछे जाने पर आयुष्मान ने कहा, ‘रणवीर सिंह सर्वाधिक ऊर्जावान कलाकार हैं और उनके कपड़ों और स्टाइल से यह जाहिर होता है। उनमें वह ऊर्जा है कि वह इस प्रकार की स्टाइलिंग में शानदार नजर आते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘उनकी ऊर्जा हर क्षण नजर आती है, बेशक, मैं उनके मुकाबले शांत हूं, मेरा स्टाइल अधिक शांत और सूक्ष्म होगा। इसलिए मुझे लगता है कि यह आपकी मनोदशा और व्यक्तित्व पर निर्भर करता है।’ फैशन के बारे में ‘विक्की डोनर’ के अभिनेता ने कहा, ‘फैशन अब बहुत लचीला हो गया है। आप खुद अपना विकल्प चुन सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको अंतर्राष्ट्रीय फैशन के बारे में भी जानकारी होनी चाहिए।’ ‘बरेली की बर्फी’ के बाद, आयुष्मान खुराना ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में दिखाई देंगे। यह अमित शर्मा द्वारा निर्देशित है। फिल्म के बारे में आयुष्मान ने कहा कि फिल्म की शूटिंग का अनुभव अद्भुत रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...