अथिया शेट्टी सेट पर करती हैं ऐसा काम कि सब हो जाते हैं पानी-पानी , एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में काम कर रही हैं। सेट से आ रही खबरों की माने तो अथिया के रीटेक्स से फिल्म के निर्देशक अनीस बज़्मी काफी बेहाल हुए हैं और उन्होंने अथिया को अभी बहुत कुछ सीखने की बात कही है।

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की पहली फिल्म ‘हीरो’ का निर्माण सलमान ख़ान की देख रेख में हुआ था। इस फिल्म में उनके अलावा सूरज पंचोली की भी मुख्य भूमिका थी। अब अथिया अपनी दूसरी फिल्म ‘मुबारकां’ में काम कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में नए होने के कारण अथिया शेट्टी को सीन शूट करने में काफी रीटेक्स देने पड़ रहे हैं। जिसके चलते फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज़्मी को सीन शूट करने में काफी समय लग जाता है। इससे न सिर्फ पूरी यूनिट का समय बर्बाद होता है, बल्कि फिल्म में मौजूद अन्य कलाकार जैसे अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और इलियाना डी क्रूज़ को भी काफी समय इतंजार करने में बर्बाद करना पड़ता है। इसी के चलते अथिया के एक्टिंग स्किल्स से परेशान है ‘मुबारकां’ के अनीज बज्मी।

इसे भी पढ़िए:   'मुबारकां' का पहला पोस्टर जारी, चाचा-भतीजे की जोड़ी जमाएगी रंग

हालांकि अनीस बज़्मी से जब अथिया के रीटेक्स के बारे में पूछा गया तो मौके की नजाकत को भापतें हुए उन्होंने अथिया का बचाव करते हुए कहा कि अथिया ने अभी एक फिल्म ही की है। नए कलाकारों को शुरुआत में दिक्कत तो होती ही है। इसके अलावा अनिल कपूर जैसे मंजे हुए कलाकार के आगे कोई भी शुरुआत में नर्वस हो सकता है। इस मौके पर अनीस ने यह भी माना कि अभी अथिया शेट्टी को बहुत कुछ सीखने की आवश्यकता है।  फिल्म ‘मुबारकां’ इसी साल 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। जाहिर है कि अथिया शेट्टी को अभी बहुत कुछ सीखना है।

इसे भी पढ़िए:   हरामखोर आ रहा है जनवरी 2017 में, देखना मत भूलिएगा

LEAVE A REPLY

1 × one =