Gossipganj
Film & TV News

आशीष भारती का लीड एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू

0 127

आशीष भारती अब डायरेक्शन में अपने हाथ आजमाने जा रहे हैं। टैलेंटेड एक्टर अब एक थ्रिलर लव स्टोरी बना रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल “ब्लैक रेनबो” हैं, फिल्म युआरए वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। बता दे, आशीष भारती इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्शन और एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं, वह फिल्म में लीड रोल करने वाले हैं।

अपनी आगामी फिल्म ब्लैक रेनबो के बारे में बात करते हुए, आशीष ने कहा, “अपने करियर के शुरुवात में ही मुझे एक्टिंग और फिल्म-मेकिंग डेब्यू करने का मौका मिल गया, यह किसी सपने के सच हो जाने जैसी फीलिंग हैं। मेरा बॉलीवुड में कोई कनेक्शन नहीं हैं, इसके चलते क्राफ्ट की हर बारीकी को समझना और पूरा करना मेरे लिए सच में बहुत ही चैलेंजिंग रहा। मैं अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूँ, लेकिन मुझे ऑडियंस और बॉलीवुड के प्यार और सपोर्ट की जरूरत हैं।”

ब्लैक रेनबो एक टीन-एज इंटरनल लव स्टोरी होगी, जिसमे थ्रिलर एलिमेंट भी डाले गए हैं। यह कहानी प्यार और रोमांस की बात करती हैं, और साथ में समाज में होने वाले भेदभाव को भी उजागर करती हैं। इस फिल्म में नक्सल गतिविधियों में जुड़े लोगो के बारे में भी बात की गयी हैं और साथ ही ये फिल्म नौजवान लोगो को सही राह जीने की सलाह भी देती हैं।

आशीष की यही इच्छा हैं की वह जो कुछ भी इस फिल्म में कह रहे हैं, वह मील का पत्थर साबित हो, साथ में अद्वितीय और सराहनीय भी हो। फिलहाल आशीष का पूरा ध्यान एक अच्छे कंटेंट वाली फिल्म बनाने पर हैं, जिसमे सभी टेकनीशियन और आर्टिस्ट अपने शानदार काम की नुमाइश करे और फिल्म में बेस्ट म्यूजिक और सॉग्स भी हो। इस साल के आखिरी में फिल्म की पूरी टीम झारखण्ड और वृन्दावन (उत्तर प्रदेश) शूटिंग के लिए जाने वाली हैं, और बाकि फिल्म की शूटिंग मुंबई में भी होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...