Gossipganj
Film & TV News

चूचे मचाएंगे धमाल कृति सेनन के साथ, जानिए फिल्म का नाम

0 15

चूचे मचाएंगे धमाल कृति सेनन के साथ, जानिए फिल्म का नाम, फ‍िल्म  फुकरे और फुकरे र‍िटर्न्स  में चूचे का शानदार क‍िरदार न‍िभाकर पहचान बनाने वाले एक्ट‍र वरुण शर्मा एक बार फ‍िर धमाल मचाने को तैयार हैं। इस बार वो  द‍िलजीत दोसांझ और कृत‍ि सेनन के साथ नजर आएंगे। वरुण शर्मा की ये फ‍िल्मत होगी ‘अर्जुन पटियाला’।वरुण और कृत‍ि ने चंडीगढ़ में अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ की शूटिंग शुरू कर दी है। कृति ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर अभिनेता वरुण शर्मा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा, “और यात्रा शुरू। ‘अर्जुन पटियाला’, चंडीगढ़, वरुण शर्मा। दिलजीत दोसांझ आपसे मिलते हैं।” रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज होगी। यह टी-सीरीज के भूषण कुमार और मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान द्वारा सह-निर्मित है।फिल्म में कृति एक पत्रकार की भूमिका में हैं, जबकि दिलजीत दोसांझ एक छोटे शहर के लड़के की भूमिका में हैं। इससे पहले फिल्म के बारे में दिलजीत ने आईएएनएस को बताया था कि फिल्म छोटे शहर की कॉमेडी है। ‘जट एंड जूलिएट 2’ के बाद वह एक-बार फिर पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि काफी पहले जब फुकरे का पहला पार्ट रिलीज़ हुआ था तब वरुण ने कहा था कि एक एक्टर सिर्फ एक्टर होता है, वह किसी भी भाषा में अभिनय कर सकता है। खुशी होती है की लोगों ने चूचे को इतना पसंद किया कि लोग मेरे असली नाम की जगह मुझे चूचे से ही बुलाते हैं। किसी किरदार का अमर हो जाना बहुत जरूरी है, इसका मतलब है कि आपने अच्छा काम किया है। वरुण ने बताया कि वे जलधर में पले बड़े हुए और बचपन में शाहरुख खान के गाने ये काली काली आंखें पर बहुत डांस करते थे। 12वीं क्लास तक आते आते पता लग गया था कि पायलट नहीं बन पाऊंगा, इसलिए चंडीगढ़ के आईटीएफटी में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर लिया और इंटर्नशिप के दौरान मुंबई चला गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...