Gossipganj
Film & TV News

अरिजीत सिंह ने लाइव कन्सर्ट में दी गाली, उसके बाद ट्विटर पर हो गए ट्रोल

0 26

अरिजीत सिंह ने लाइव कन्सर्ट में दी गाली, उसके बाद ट्विटर पर हो गए ट्रोल, बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की दुनियाभर में कितनी फैन फॉलोइंग है, यह किसी से छिपा नहीं है। हाल के दिनों में वह  बॉलीवुड के सबसे सफल सिंगर के रूप में उभरकर सामने आए हैं। उनके गाए लगभग सभी गाने सुपरहिट होते हैं लेकिन अब उनसे जुड़ा सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिससे उनके फैंस निराश हो सकते हैं। बता दें, अरिजीत सिंह का  बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान से भी विवाद हो चुका है। सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ से अरिजीत का गाया हुआ गाना हटा दिया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर अरिजीत ने सलमान से माफी भी मांगी थी लेकिन सलमान की टीम ने कहा था कि वह नाराज नहीं हैं।

दरअसल, वायरल हो रहे विडियो में नजर आ रहा है कि अरिजीत एक कॉन्सर्ट में ‘नादान परिंदे’ गाना गा रहे थे। इसी बीच उनका माइक स्टैंड से गिरने लगा जिस पर अरिजीत भड़क गए। अरिजीत को देख कॉन्सर्ट के संचालक तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने माइक को सही किया। विडियो अरिजीत के शुरुआती दिनों का लग रहा है लेकिन ऐसी हरकत के लिए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूं तो अरिजीत हमेशा बेहद शांत नजर आते हैं लेकिन इस विडियो में वह अपने स्वभाव के बिल्कुल उलट दिख रहे हैं।

माइक का इस तरह गाने के बीच में हिलना अरिजीत को पसंद नहीं आता और वे चिल्ला कर बोलते हैं “Somebody F…ing fic this mic”।  इसके बाद उनका क्रू स्टेज पर आकर उनके माइक को ठीक करता है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही ट्विटर यूजर्स को नए मजेदार जोक्स बनाने का मौका मिल गया है। एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “इरशाद सर के बोल, नादांं परिंदे के लीरिक्स आत्मा को शांति पहुंचाते हैं” इसके बाद यूजर ने गाने के शुरुआत के बोल लिखे और फिर अरिजीत द्वारा अपना आपा खोते समय कहे गए वो शब्द लिख दिए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...