हाफ गर्लफ्रेंड में सिर्फ हिन्दी ही नहीं भोजपुरी, बांग्ला हर भाषा देगी सुनाई, जानिए कैसे , मोहित सूरी की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को लेकर काफी चर्चाएं हैं। वजह खास इसलिए भी है, क्योंकि फिल्म के मुख्य किरदार में अर्जुन कपूर हैं, जो फिल्म में भोजपुरी बोलते हैं। फिल्म के पहले सीन के बारे में श्रीधर बताते हैं कि मोहित सर की इच्छा थी कि कॉलेज वाला जो सीन फिल्म में दिखाया जा रहा है, उसमें माधव की मासूमियत नजर आनी ही चाहिए. इसलिए उन्होंने निर्णय लिया था कि इसके लिए ज्यादा रिहर्सल नहीं करेंगे। एक ही टेक लेंगे और कमाल की बात थी कि वह अर्जुन ने बिल्कुल फटाफट टेक दे दिया था। मोहित सूरी की हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़िए:   शाहरूख खान के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती हैं विद्या बालन!

इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी यह मिली है कि फिल्म में एक होटल का सीन होगा, जिसमें कई वेटर होंगे और वह सारे वेटर बिहार की सारी भाषाओं का नजराना पेश करेंगे। मसलन बिहार में भोजपुरी के अलावा मगधी, मैथिली, खड़ी बोली व अन्य अंदाज की बोलियां भी इस्तेमाल में हैं। इस ख़बर की पुष्टि फिल्म में लैंग्वेज गुरु बने श्रीधर दुबे ने की है।

इसे भी पढ़िए:   एकता कपूर की सुभाष चंद्र बोस पर वेब सीरीज तैयार, टीज़र रिलीज़

उन्होंने बताया है कि हां, यह सच है कि यह आइडिया मोहित सर का ही था, कि वह इस फिल्म में हर लिहाज से बिहार की खूबसूरती और उनकी भाषाओं से दर्शकों को रूबरू कराना चाहते थे और जब उन्हें पता चला कि एक ही राज्य में इतनी तरह की भाषा बोली जाती है तो वह तुरंत तैयार हो गये और उन्होंने एक छोटा सा सीन फिल्माया है। श्रीधर ने यह भी बताया कि इस फिल्म में किरदार में डूबने के लिए अर्जुन कपूर ने सेट पर आॅफ कैमरा भी भोजपुरी बोलनी शुरू कर दी थी। सेट पर आते थे हो वो हेलो हाय नहीं, का हाल बा बोलते थे। तो समझ आया फिल्म खास है।

इसे भी पढ़िए:   बहन को चादर में लपेट कर रखना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

 

LEAVE A REPLY

thirteen + nineteen =