Gossipganj
Film & TV News

स्वच्छता अभियान की ब्रांड एंबेस्डर बनीं अनुष्का, विद्या को किया रिप्लेस

0 88

स्वच्छता अभियान की ब्रांड एंबेस्डर बनीं अनुष्का, विद्या को किया रिप्लेस , फ़िल्म अभिनेत्री विद्या बालन को आप सबने टीवी, रेडियो विज्ञापन के जरिये कई बार खुले में शौच करने से रोकते हुए देखा होगा। अब ख़बर है कि भारत सरकार शहरी विकास मंत्रालय ने राष्ट्रव्यापी स्वास्थ्य और स्वच्छता अभियान के लिए नया चेहरा चुन लिया है और वो चेहरा है युवाओं की फेवरेट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा।

बहरहाल, बॉलीवुड भी जैसे स्वच्छता अभियान में अपनी भागीदारी बढ़ाता दिख रहा है। मंगलवार को यह भी ख़बर आई कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी अगली फ़िल्म ‘मेरे प्यारे प्रधानमंत्री’ स्वच्छ भारत अभियान के सपोर्ट में ही बना रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जुलाई 2016 से ही प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एंबेसडर हैं और अब उनके साथ अनुष्का शर्मा भी इस मुहीम का हिस्सा होंगी।

बता दें कि भारत सरकार के इस अभियान के तहत अनुष्का शर्मा पूरे देश भर में स्वच्छ भारत मुहिम का प्रचार प्रसार करेंगी। अब तक आपने देखा होगा कि स्वच्छ भारत मुहिम में घर-घर तक विद्या बालन लोगों को जागरूक करते नजर आई हैं लेकिन अब अनुष्का देश की महिलाओं को जागरुक करती हुई नजर आएंगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...