स्वच्छता अभियान की ब्रांड एंबेस्डर बनीं अनुष्का, विद्या को किया रिप्लेस , फ़िल्म अभिनेत्री विद्या बालन को आप सबने टीवी, रेडियो विज्ञापन के जरिये कई बार खुले में शौच करने से रोकते हुए देखा होगा। अब ख़बर है कि भारत सरकार शहरी विकास मंत्रालय ने राष्ट्रव्यापी स्वास्थ्य और स्वच्छता अभियान के लिए नया चेहरा चुन लिया है और वो चेहरा है युवाओं की फेवरेट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा।

इसे भी पढ़िए:   हाफ गर्लफ्रेंड में सिर्फ हिन्दी ही नहीं भोजपुरी, बांग्ला हर भाषा देगी सुनाई, जानिए कैसे

बहरहाल, बॉलीवुड भी जैसे स्वच्छता अभियान में अपनी भागीदारी बढ़ाता दिख रहा है। मंगलवार को यह भी ख़बर आई कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी अगली फ़िल्म ‘मेरे प्यारे प्रधानमंत्री’ स्वच्छ भारत अभियान के सपोर्ट में ही बना रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जुलाई 2016 से ही प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के ब्रांड एंबेसडर हैं और अब उनके साथ अनुष्का शर्मा भी इस मुहीम का हिस्सा होंगी।

इसे भी पढ़िए:   नव्या नवेली ने घुमाया अपने नाना को पापा की फैक्ट्री में

बता दें कि भारत सरकार के इस अभियान के तहत अनुष्का शर्मा पूरे देश भर में स्वच्छ भारत मुहिम का प्रचार प्रसार करेंगी। अब तक आपने देखा होगा कि स्वच्छ भारत मुहिम में घर-घर तक विद्या बालन लोगों को जागरूक करते नजर आई हैं लेकिन अब अनुष्का देश की महिलाओं को जागरुक करती हुई नजर आएंगी।

इसे भी पढ़िए:   अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट को फिल्मों में रेप सीन करने में होती है तकलीफ

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

14 − four =