शादी के बाद सूती साड़ी और चप्पल पहन कर निकल पड़ी अनुष्का शर्मा, जानिए क्यों?

0
71
शादी

शादी और लंबे हनीमून के बाद अब अनुष्का शर्मा अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुट गई हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ अब अनुष्का ने ‘सुई धागा‘ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस फिल्म में अनुष्का वरुण धवन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। नाम से ही जाहिर है कि फिल्म की कहानी कपड़े सिलने के रोजगार पर आधारित होगी। शादी के बाद वैसे भी अनुष्का शर्मा अब काम पूरे करने की तैयारी में हैं।

कल यानी सोमवार को अनुष्‍का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुनाई करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। फिल्म में अनुष्का कुछ इसी तरह के लुक में नजर आएंगी। आज फिल्म के सेट से अनुष्का की एक और तस्वीर सामने आई है। इसमें अनुष्का नीले कलर की सूती साड़ी पहने नजर आ रही हैं। शादी के बाद उनके इस लुक को देखकर फैन्स चौंक गए।

अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनुष्का शर्मा फिलहाल शाह रुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के अलावा ‘परी’ और अब ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘सुई धागा’ से यह पहली तस्वीर आप यहां देख सकते हैं। इस तस्वीर के साथ अनुष्का लिखती हैं- ‘कतरन से बुनी कहानी पैबंद लगा के है सुनानी – सुई धागा’। इस फोटो में अनुष्का का लुक अगर देखें तो वो काफी सीरियस और फोकस्ड नज़र आ रही हैं! तस्वीरों को देखकर लगता है जैसे वो कुछ कढ़ाई का काम कर रही हैं! ज़ाहिर है इस तरह के किरदार में उन्हें देखना बेहद दिलचस्प होगा।

इससे पहले फर्स्ट लुक में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे थे। यह फिल्म 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। तस्वीरों को देखकर लगता है जैसे वो कढ़ाई कर रही हैं। फिलहाल अनुष्का शर्मा शाहरुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के अलावा ‘परी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट बनी हैं। जीरो को आनंद एल राय डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   सिंगापुर में लड़के वरुण धवन का शोषण कर लेते अगर ना बचातीं आलिया

LEAVE A REPLY

10 − 3 =