सुई धागा में वरूण धवन के बाद अनुष्का शर्मा का लुक हुआ रिवील!

0
45
सुई धागा

सुई धागा में वरूण धवन के बाद अनुष्का शर्मा का लुक हुआ रिवील! हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने के बाद काम से कुछ दिनों की ब्रेक लेकर अनुष्का फिर से पूरे जतन से काम में जुट गयी हैं। अब से कुछ देर पहले उन्होंने अपनी नयी फ़िल्म ‘सुई धागा’ से एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। अनुष्का शर्मा फिलहाल शाह रुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के अलावा ‘परी’ और अब ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘सुई धागा’ से यह पहली तस्वीर आप यहां देख सकते हैं। इस तस्वीर के साथ अनुष्का लिखती हैं- ‘कतरन से बुनी कहानी पैबंद लगा के है सुनानी – सुई धागा’। इस फोटो में अनुष्का का लुक अगर देखें तो वो काफी सीरियस और फोकस्ड नज़र आ रही हैं! तस्वीरों को देखकर लगता है जैसे वो कुछ कढ़ाई का काम कर रही हैं! ज़ाहिर है इस तरह के किरदार में उन्हें देखना बेहद दिलचस्प होगा।

इससे पहले फर्स्ट लुक में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे थे। यह फिल्म 2018 में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। तस्वीरों को देखकर लगता है जैसे वो कढ़ाई कर रही हैं। फिलहाल अनुष्का शर्मा शाहरुख़ ख़ान के साथ फ़िल्म ‘ज़ीरो’ के अलावा ‘परी’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट बनी हैं। जीरो को आनंद एल राय डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   फन्ने खां के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर को चोट लगी, अस्पताल में भर्ती

यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया होंगे। शरत इससे पहले ‘दम लगा कर हईशा’ जैसी बहुचर्चित फ़िल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। ख़बर है कि यह फ़िल्म फरवरी से पूरे फ्लो में शूट होनी शुरू हो जायेगी और इस साल के अक्टूबर तक यह फ़िल्म रिलीज़ हो सकती है। बता दें कि इस फ़िल्म में अनुष्का शर्मा के साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं।

इसे भी पढ़िए:   सर्गेई आइजेंस्टाइन | फिल्मों की दुनिया का फादर ऑफ मोंटाज

LEAVE A REPLY