Gossipganj
Film & TV News

पर्सन आफ द इयर चुनी गईं अनुष्का शर्मा, पेटा ने दिया एवॉर्ड

0 32

पर्सन आफ द इयर चुनी गईं अनुष्का शर्मा, पेटा ने दिया एवॉर्ड, बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी शादी और रिसेप्शन को लेकर काफी चर्चा में हैं। शादी के बाद अनुष्का एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल अनुष्का को पेटा ने 2017 के पर्सन आफ द इयर के खिताब से नवाजा गया।पीपुल्स फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनीमल (पेटा) के सहायक निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा कि अनुष्का शर्मा ऐनिमल राइट्स की समर्थक हैं और हम उनके दयाल स्वभाव और काम की प्रशंसा करते हैं। अनुष्का अक्सर अपने पेट्स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। पेटा ने अपने बयान में कहा कि अनुष्का ने सोशल मीडिया पर मुंबई में पशुओं पर क्रूर अत्याचार पर प्रतिबंध की मांग की है। बता दें कि अनुष्का से से पहले नेता शशि थरूर, उच्चतम न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश के एस राधाकृष्णन पानिक्कर, हेमा मालिनी, आर माधवन, जैकलीन फर्नांडीस और कपिल शर्मा को भी पेटा का पर्सन आफ द इयर अवॉर्ड दिया जा चुका है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी इस साल की सबसे बड़ी शादियों में गिनी जायेगी। बुधवार को ही ट्वीटर ने विरुष्का की शादी के ट्वीट को ‘गोल्डन ट्वीट’ घोषित किया। जिस ट्वीट को सबसे ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जाता है वह ‘गोल्डन ट्वीट’ कहा जाता है। इस ख़बर से यह साफ़ ज़ाहिर है कि हर जगह अनुष्का और विराट की शादी की धूम रही। मंगलवार को शादी की ख़ुशी में इस जोड़े ने मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में सभी क्षेत्रों के तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए। सोशल मीडिया पर लगातार अनुष्का और विराट की तस्वीरें तैरती रहीं।

11 दिसंबर को इटली में शादी करने के बाद विरुष्का फिनलैंड हनीमून के लिए गए थे। जहां से अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि -‘जन्नत में हूं’। उसके बाद 21 दिसंबर को देश की राजधानी दिल्ली में शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी हुई और फिर 26 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी रखी गयी। शादी की ख़ुशी के बाद अनुष्का को एक और ख़ुशी भी मिली। अनुष्का को ‘पेटा-2017 पर्सन आफ द इयर चुना गया। दरअसल, अनुष्का वेजिटेरियन तो हैं ही साथ ही पशुओं पर उनके शानदार काम के लिये उन्हें ये सम्मान दिया गया है। बुधवार को ही ‘पेटा’ (PETA) यानी पीपुल्स फॉर दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल ने इसकी घोषणा की। अनुष्का से पहले हेमा मालिनी और जैकलिन फर्नांडिस को  पेटा- पर्सन आफ द इयर का सम्मान मिल चुका है!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...