मनमर्जियां की शूटिंग शुरु होगी फरवरी में, अनुराग कश्यप कर रहे हैं डायरेक्ट

0
34
मनमर्जियां

मनमर्जियां की शूटिंग शुरु होगी फरवरी में, अनुराग कश्यप कर रहे हैं डायरेक्ट, आगामी फिल्म मनमर्जियां की तैयारी तो बहुत पहले ही हो चुकी थी पर कई वजहों से फिल्म का काम ठप्प पड़ गया था। दरअसल आनन्द एल राय चाहते थे कि मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप करे लेकिन अनुराग अपनी फिल्म मुक्काबाज़ की शूटिंग में व्यस्त थे। अब जबकि मुक्काबाज़ फिल्म रिलीज हो चुकी है इसलिए अनुराग कश्यप ने मनमर्जियां की कमान संभाल ली है। इस बात की जानकारी ट्वीटर पर दी गई है।

खबर है कि फिल्म की शूटिंग पंजाब, मुंबई और उत्तर भारत के कुछ इलाकों में होने की संभावना है। जैसे ही अनुराग ने फ्री हुए वैसे उन्होंने आनन्द एल राय से जाकर मुलाक़ात की। आनन-फानन में फिल्म के कलाकारों को मीटिंग में बुला लिया गया। आनन्द और अनुराग ने तापसी, विकी और अभिषेक को फिल्म के मुख्य दृश्यों की जानकारी दी और ज़ोरदार तैयारी के लिए कहा। तापसी आखिरी बार फिल्ममेकर डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ में नजर आईं थी और जल्द ही उनकी फिल्म दिल जंगली रिलीज होने वाली है और तापसी पहली बार फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ काम कर रही हैं।

आनन्द एल राय के होम प्रोडक्शन में बन रही फिल्म मनमर्जियां का निर्देशन पहले अश्विनी अय्यर तिवारी करने वाले थे। अश्विनी ने बरेली की बर्फी फिल्म का निर्देशन किया था। लेकिन बात नहीं बनी और और अब अनुराग मनमर्जियां का डायरेक्शन करने वालें हैं। ट्वीटर पर किए गए इस पोस्ट में इस बात की भी घोषणा कर दी गई है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी। यह एक लव स्टोरी फिल्म होगी, जिसमे विकी कौशल और तापसी पन्नू के साथ अभिषेक बच्चन फ़िल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। ऐसा पहली बार होगा जब अनुराग कश्यप अभिषेक बच्चन के साथ किसी फिल्म में काम करेंगे। अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नु की एक साथ यह पहली फिल्म है। फिल्म को Eros Now द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की शूटिंग शुरू किए जाने की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

इसे भी पढ़िए:   कंगना रनौत ने सलमान खान को समझाया वंशवाद का मतलब!

LEAVE A REPLY

3 × two =