अंतर्ध्वनि – द इनर वॉइस | युवा पीढ़ी की ज़िन्दगी से जुडी हुई कहानी

0
56
अंतर्ध्वनि

अंतर्ध्वनि – द इनर वॉइस | युवा पीढ़ी की ज़िन्दगी से जुडी हुई कहानी, साउथ फ़िल्मों से अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री स्वपना पति बहुत जल्द हिंदी फ़िल्म अंतर्ध्वनि – द इनर वॉइस में मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएँगी। स्वपना कहती हैं कि ये फ़िल्म बात करती है आक्रामक युवाओं की सकारात्मक सोच के बारे में। अंतर्ध्वनि – द इनर वॉइस के निर्देशक ऐ.के. बीर नेशनल अवार्ड विनर सिनेमेट्रोग्राफर हैं और इसके निर्माता हैं राजेश मोहंती।

इन दिनों काफी व्यस्त हैं अभिनेत्री स्वपना पति अपनी फिल्म “अंतर्ध्वनि – द इनर वॉइस” की तैयारी में, उनका कहना है कि ये फ़िल्म ऐसे मुद्दे पर चर्चा करती है, जो की आज के युवा पीढ़ी की ज़िन्दगी से जुडी हुई है. इसके बारे में ज़्यादा न बताते हुए वो कहती है कि आज का नौजवान अनैतिक और गैरकानूनी कामों से जुड़ा हुआ है जिसके चलते वो  अपनी आस पास की घटनाओं  को लेकर बहुत आक्रामक और संवेदनशील हो गया है और जो अपनी ज़िन्दगी में चल रहे उथल पुथल और नाकारत्मक सोच को नियंत्रित कर सके उसी को कहते हैं सकारात्मक सोच और ये फ़िल्म उसी सकारात्मक सोच पर बात करती है।

इसे भी पढ़िए:   दर्द मैंने बहुत सहा है लेकिन क्या करें, प्रोफेशन ही ऐसा है, बोले सुल्तान

पहली फ़िल्म “टू डिज़ायर एंड ए ड्रीम” में बेहतरीन अभिनय करने के बाद अब वो तैयार है अपनी दूसरी हिंदी फ़िल्म “अंतर्ध्वनि – द इनर वॉइस” के लिए जिसके लिए उन्होंने कई वर्क शॉप भी किये। उन्हें बहुत ख़ुशी है कि उन्हें जाने माने निर्देशक ऐ.के. बीर के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और दूसरी बात इस फ़िल्म में, “मेरा जो किरदार है वो मेरी असल ज़िन्दगी से बिलकुल विपरीत है. मैं दो किरदार निभा रही हूँ, एक जिसमें मैं एक तरफ मैं सीधी साधी लड़की हूँ तो वही दूसरी तरफ मैं किसी और की कल्पना हूँ. ये कहानी आपको एक अनोखे सफर में ले जाएगी.”

इसे भी पढ़िए:   पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी से हैं कही ज्यादा खूबसूरत!

स्वपना से जब पूछा गया कि क्या दो किरदार निभाना आपके लिए मुश्किल था इस पर जवाब देते हुए वो कहती हैं, “ये मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग था क्यूंकि इस फ़िल्म में दो ऐसे किरदार निभा रही हूँ, एक तो बहुत ही सीधी साधी लड़की का किरदार जिसे निभाना मेरे लिए बहुत ही आसान है, लेकिन किसी की कल्पना बनना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल टास्क है। इस फ़िल्म की कहानी के साथ मेरा जुड़ाव बहुत ही गहरा रहा है मैंने अपने आपको पूरी तरह तैयार कर लिया है. मैं चाहती हूँ की जब इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो तो मैं इस किरदार को जी सकूँ।

इसे भी पढ़िए:   नरगिस फाखरी बनेंगी रानी मुखर्जी की देवरानी, उदय चोपड़ा से शादी पक्की!

LEAVE A REPLY

three − two =