Gossipganj
Film & TV News

अंकिता लोखंडे खुद को मानती हैं मणिकर्णिका की हिरोइन, कंगना क्या सोचेंगी!

1

अंकिता लोखंडे खुद को मानती हैं मणिकर्णिका की हिरोइन, कंगना क्या सोचेंगी!  टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब अंकिता लोखंडे कंगना रनौत स्टारर फिल्म मणिकर्णिका के जरिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी। इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं वहीं अंकिता इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की खास दोस्त और हर मुश्किल घड़ी में साथ देने वाली झलकारी बाई का किरदार निभाएंगी।

एक इवेंट के दौरान अंकिता से जब कंगना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “सेट पर काफी प्रोफेशनल होती हैं और आप सेट पर सिर्फ रानी लक्ष्मीबाई को ही देखते है।” इसके आगे अंकिता कहती हैं कि, “कंगना इस फिल्म की हीरो है और वह उस फिल्म में मुझे एक हिरोइन की तरह लॉन्च कर रही हैं। किसी को लॉन्च करना कठिन नहीं है लेकिन सही प्लेटफॉर्म देना सबसे जरुरी होता है…जो मुझे मिला। मैं इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभा रही हूँ और ये फिल्म का खूबसूरत हिस्सा है। मैं अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हूँ।”

अपने रोल के बारे में बात करते हुए लोखंडे ने ये भी कहा कि, “मैंने पहले उनके (झलकारी बाई) बारे में नहीं सुना था लेकिन झलकारी बाई हमारे इतिहास की महान फाइटर्स में से एक हैं। मैं काफी खुशनसीब हूँ कि मैं उनकी कहानी दुनिया को बताने वाली हूँ।” आपको बता दें कि अंकिता ने झलकारी बाई के किरदार में जान भरने के लिए घुड़सवारी सीखी है और खबरों की मानें तो अंकिता और कंगना ने कई सीन एक साथ शूट कर लिए है। जाहिर है कि वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और वो जैसा सोच रही हैं। उस बात पर कंगना रनौत तो खुशी से फूली नहीं समाएंगी। खैर जो भी हो हमें तो फिल्म का इंतज़ार है। जल्द रिलीज़ हो और फिल्म देखी जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.