एंजेला क्रिसलिंज्की से होगा आपका सामना 1921 में वो भी भूत की शक्ल में

0
54
एंजेला क्रिसलिंज्की

एंजेला क्रिसलिंज्की से होगा आपका सामना 1921 में वो भी भूत की शक्ल में, फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म ‘1921’ से बॉलिवुड में कदम रखने जा रही अभिनेत्री एंजेला क्रिसलिंज्की का कहना है कि वह फिल्म में नकरात्मक किरदार निभा रही हैं। एंजेला ने एक बयान में कहा, ‘फिल्म में एक दिलचस्प ट्विस्ट है, मैं इसकी जानकारी देकर मजा खराब नहीं करना चाहती। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि मैं फिल्म में नकारात्मक किरदार निभा रही हूं, जिसके कारण करण की मुश्किलें बढ़ती हैं। यह पता करने के लिए कि मैं उसे क्यों सताती हूं, करण, जरीन की मदद लेते हैं, जो भूतों के बारे में जानकारी रखती है।’ ‘1921‘ की कहानी करण, जरीन और एंजेला के ईद-गिर्द घूमती है जो जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष को दर्शाती है। फिल्म में एंजेला, मेहर वाडिया का किरदार निभाती नजर आएंगी।

इसे भी पढ़िए:   वजह तुम हो देखने की कोई वजह नहीं मिल रही

एंजेला भट्ट की वेब सीरिज ‘माया’ में काम करनेवाली थीं लेकिन अब वह करण कुंद्रा और जरीन खान के साथ फिल्म कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरा दृढ़ता से मानना है कि भगवान की योजना हमेशा सर्वक्षेष्ठ होती है और वह सही समय पर हमें सही अवसर प्रदान करते हैं। अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण मुझे ‘माया’ से बाहर होना पड़ा और यह मेरे लिए एक छिपा हुआ आशीर्वाद साबित हुआ।’

इसे भी पढ़िए:   नूतन ने किया था महज़ 14 साल की उम्र में एडल्ट फिल्म में काम

आपको बता दें कि विक्रम भट्ट ने कहा था कि बॉलीवुड में हॉरर फिल्में तो बहुत सारी बनी। पुराने जमाने में हॉरर से ज्यादा सस्पेंस होता था,धीरे-धीरे समय बढ़ा और हॉरर फिल्मों में अश्लील सीन्स ने कब्जा कर लिया। लगभग हर फिल्म में इंटिमेट सीन्स होते थे और दर्शकों को ये पसंद भी आते थे। अब विक्रम भट्ट ने मान लिया है कि बॉलीवुड में अश्लील कटेंट नहीं बिकता।

इसे भी पढ़िए:   पर्सन आफ द इयर चुनी गईं अनुष्का शर्मा, पेटा ने दिया एवॉर्ड

आज अगर कोई डायरेक्टर हॉरर फिल्म बनाता है तो वह ऑडियंस को इरॉटिक फिल्म परोसकर बेवकूफ नहीं बना सकता है। आजकल लोगों को वेबसाइट पर आसानी से एडल्ट कटेंट मिल जाता है, इसलिए वो फिल्मों में कहानी ढूंढते हैं। विक्रम भट्ट ने कहा कि बॉलीवुड में अश्लील सींस बिकने के दिन लद गए हैं।अब लोगों को सिर्फ हॉरर चाहिए अश्लीलता नहीं। विक्रम का मानना है कि वे दर्शकों को कुछ ऐसा ही मसाला देने जा रहे हैं जो वे देखना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

4 + four =