Gossipganj
Film & TV News

मेकअप से बोर हो चुकी हैं एमी जैक्सन, चाहती हैं अब वो वाले किरदार

1

मेकअप से बोर हो चुकी हैं एमी जैक्सन, चाहती हैं अब वो वाले किरदार , एमी जैक्सन बहुत जल्द अपनी अदाओं से फिल्म रोबोट 2.0 के जरिए अपनी कातिल अदाओं से लोगों को घायल करने वाली हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एमी को ऐसी भूमिका की तलाश है जिसके लिए उन्हें मेकअप ही ना करना पड़े। जी हाँ एमी का कहना है कि एक लड़की होने के नाते उन्हें अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद है। एमी ने आईएएनएस से हुई बातचीत के दौरान कहा, “मैं ऐसी भूमिकाओं की तलाश में हूं, जिसमें ज्यादा भड़काऊ मेकअप नहीं हो। जब मैं शूटिंग नहीं कर रही होती हूं तब मैं मेकअप बिल्कुल नहीं करती क्योंकि मैं इससे बोर हो चुकी हूँ।”

उन्होंने हालांकि, आगे कहा, “मैं एक लड़की हूं और मैं शूटिंग के दौरान मेकअप करना और अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं, लेकिन मैंने यह देखा है कि मेकअप में काफी रसायन होते हैं, इसलिए यह वास्तव में त्वचा पर दुष्प्रभाव डालते हैं, इसलिए मैं कुछ ऑर्गेनिक उत्पाद भी प्रयोग करती हूं।” एमी यहां पॉन्ड्स इंस्टीट्यूट के स्किन एडवाइजर लाइन (ए.एस.एल) को लॉन्च करने आई थीं। यह एक मोबाइल स्किनकेयर एप्लिकेशन है, जो महिलाओं को उनकी त्वचा को अच्छे से समझने में मदद करता है।

आपको बता दें कि एमी जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल और अभिनेत्री है, जो तमिल, हिंदी और तेलुगू फिल्मों में दिखाई देती हैं उन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की, और 2009 मिस टीन वर्ल्ड प्रतियोगिता और 2010 मिस लिवरपूल खिताब जीतने के लिए चयनित हुईं। इसके बाद, तमिल फिल्म निर्देशक ए एल विजय ने उन्हें 2010 के तमिल अवधि के नाटक मद्रासपट्टिनम की अग्रणी महिला के रूप में रखा। 2012 में उनकी पहली बॉलीवुड रिलीज़, रोमांटिक नाटक Ekk Deewana Tha के साथ 2012 में उनकी पहली तेलुगू फिल्म Yevadu की रिहाई को देखा गया। बाद में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ  सिंह इज ब्लाइंग में अभिनय किया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.