Gossipganj
Film & TV News

अमूल ने अनोखे अंदाज़ में विराट-अनुष्का को दी शादी की शुभकामनाएं

1

अमूल ने अनोखे अंदाज़ में विराट-अनुष्का को दी शादी की शुभकामनाएं , हर कोई इन दिनों क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा कर रहा है। जब से इनकी शादी की खबरें आईं हैं तब से सभी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

आप कई सालों से अमूल के विज्ञापन देखते आ रहे हैं। ये काफी दिलचस्‍प होते है क्‍योंकि इसमें दुनिया में चल रहें ज्‍वलंत मुद्दे को आधार बनाया जाता है। इन अमूल एड को आपने जरूर देखा होगा और इसमें छपने वाली अटरली-बटरली अमूल गर्ल को भी। अमूल गर्ल को बनाने वाले लोग हर मुद्दो को अपने विज्ञापन के द्वारा जनता के सामने रखते हैं।

अपने क्रिएटिव अंदाज के लिए अलग पहचान बनाने वाली अमूल कंपनी ने अनुष्का और विराट को बधाई दी है। एड में अमूल गर्ल अनुष्का की ड्रेस सही कर रहीं हैं, जबकि विराट कोहली हाथों में ब्रेड-बटर लिए नजर आ रहे हैं। इस ऐड में लिखा है ‘कोहली सजाके रखना, मेंहदी लगाके रखना…’ अमूल ने नीचे टैग लाइन जोड़ी है ‘वि रश फॉर मस्का’।

बता दें, कि देश में जो भी मुद्दे चर्चा में होते हैं अमूल अपने क्रिएटिव अंदाज में उनका ऐड बनाती है और अपना नजरिया पेश करती है। इससे पहले अमूल ने शशि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था ‘मेरे पास आपका सिनेमा है…’ गौरतलब है कि 1960 के दशक में अमूल कंपनी हर महीने एक ऐड किया करती थी लेकिन मौजूदा वक्त में ये हर सप्ताह करीब 6 ऐड करती है।

अमूल हर क्षेत्र के मुद्दो को लेकर अपने एड बनाता है। राजनीति, भारत, अंतरराष्ट्रीय, फिल्म, तकनीक, विवाद, निधन, आपदा, खेल, मनोरंजन, साहित्य, भोजन समेत न जाने कितने क्षेत्रों से अमूल के विज्ञापन जुड़े होते हैं। इन विज्ञापनों को तैयार करने के लिए तीन लोगों की टीम बनी हुई है जो हर सप्‍ताह 6 कार्टून तैयार करती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.