Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के निधन पर कह दी ऐसी बात!

ट्वीट में छलका बिग बी का दर्द

0 287

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी के निधन पर कह दी ऐसी बात! दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ, बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ। श्रीदेवी के असामयिक निधन से उनके परिजन तो गहरे सदमे में हैं ही, मेगास्टार अमिताभ बच्चन को भी गहरा सदमा लगा है। एक जमाना था जब अमिताभ और श्रीदेवी की केमिस्ट्री फिल्मी परदे पर आग लगा देती थी। लोग उनकी जोड़ी को देख सीटियां बजाते थे। और श्रीदेवी इस दुनिया से रुखसत हो गईं। अपनों और फैंस को रोता-बिलखता छोड़कर।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले बिग बी ने 24 फरवरी की रात से लेकर 28 फरवरी तक श्रीदेवी के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की थी। लेकिन बुधवार शाम उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद बच्चन अपनी भावनाएं रोक नहीं पाए। दुख के इस सैलाब में अमिताभ बच्चन ने अपनी को-स्टार और दोस्त श्रीदेवी को याद करते हुए एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘रहने को सदा देहर (दुनिया) में आता नहीं कोई, तुम जैसे गये ऐसे भी जाता नहीं कोई। जावेद अख्तर साहब ने यह शेर मुझे श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान सुनाया था औ कहा कि यह गुरु दत्त साहब के निधन पर लिखा गया था, लेकिन आज भी वाजिब है।’

श्रीदेवी के निधन की खबर से एक दिन पहले अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया था जिसने सभी को हिलाकर रख दिया। उस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने अजीब सी घबराहट होने का जिक्र किया था और उसके अगले ही दिन श्रीदेवी के असामयिक निधन की खबर मिली।

इस ट्वीट को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए। किसी ने कहा कि वह सिक्स्थ सेंस था तो किसी ने कहा कि उन्हें शायद श्रीदेवी के बारे में पहले ही बता दिया गया था। खैर जो भी हो।।।सच तो यही है कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। बाकी है तो बस उनकी विरासत और वह टीस जो वह अपनों के दिलों में छोड़ गई हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...