अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अगली फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट

0
30
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अगली फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट, अमिताभ बच्चन जिस तरह से अपने करियर में आज भी नए-नए प्रयोग कर रहे हैं और पूरे उत्साह के साथ ऐक्टिंग का दामन थामे हैं, वह अपने उपनाम ‘सदी के महानायक’ को बिल्कुत सही साबित कर रहे हैं। फैन्स की खुशनसीबी है कि बढ़ती उम्र के बावजूद वह पर्दे पर लगातार नजर आते रहते हैं।

बिग बी कई प्रॉडक्ट्स के ब्रांड ऐंबैसड हैं। वह अवॉर्ड शोज में नजर आते हैं, सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हैं और लगातार फिल्में भी कर रहे हैं। वह न सिर्फ फिल्मों में ऐक्टिंग कर रहे हैं, बल्कि कैरक्टर के डिमांड के हिसाब से एक्पेरिमेंट भी कर रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन की यह नई इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी अगली फिल्म के लिए लोगों में दिलचस्पी जगा रही है। बिग बी ने 12 तस्वीरों का यह कोलाज शेयर किया है। यह तस्वीरें उनकी अगली फिल्म के लिए लुक टेस्ट के दौरान की हैं। अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि यह फिल्म कॉमिडी ड्रामा होगी।

Prepping and doing Look tests for my next film .. it’s a multi starrer .. err .. sorry .. it’s a multi faced entertaining high octane drama extended by hilarious comedic interludes that ride the most bizarre riddles of music !! Ya .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ है। इसमें वह 102 साल के बुजुर्ग के किरदार में हैं। फिल्म में ऋषि कपूर भी हैं, जो उनके 75 साल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म पहले 1 दिसंबर, 2017 को रिलीज होनी थी, लेकिन पद्मावती से टकराव टालने के लिए रिलीज को टाल दिया गया। हालांकि, बिग बी द्वारा शेयर किए गए कोलाज में लुक टेस्ट किस फिल्म के लिए है, यह साफ नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   सीक्रेट सुपरस्टार चीन बॉक्स ऑफिस पर पहुंची 450 करोड़!

खैर बिग बी अपने सोशल मीडिया पर अपने ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिन पहले अमिताभ ने शुक्रवार रात में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक कविता लिखी थी। कविता कपड़ों पर है और थोड़ी फनी है। आप खुद पढ़िए।

कविता के अंत में अमिताभ ने यह भी लिखा, ‘कवि बनने की पूरी संभावना है।’ उनकी इस कविता को खूब पसंद किया गया है। उनके कई फैन्स ने रिप्लाई में उनकी इस कविता की खूब तारीफ की और कहा कि कविता तो आपके खून में है। अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन हिंदी के मशहूर कवि थे। उनकी ‘मधुशाला’ और ‘अग्निपथ’ शायद ही किसी काव्यप्रेमी ने ना पढ़ी हों। 1976 में हिंदी साहित्य में उनके योगदान के लिए उन्हें पद्म भूषण से नवाज़ा गया था।

इसे भी पढ़िए:   करण जोसेफ ने 12 वीं मंज़िल के कूद कर की आत्महत्या, बॉलीवुड शॉक्ड

LEAVE A REPLY