Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन की धमकी काम आई, फिर से नंबर दो पर पहुंचे अमिताभ!

0 59

अमिताभ बच्चन की धमकी काम आई, फिर से नंबर दो पर पहुंचे अमिताभ! अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से टि्वटर छोड़ने की धमकी भरे ट्वीट को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। दरअसल बताया जा रहा है कि बिग बी अपने फॉलोअर्स घटाने को लेकर नाराज हैं, जिसके बाद उन्होंने टि्वटर तक छोड़ने की धमकी दे डाली थी। टि्वटर पर फॉलोअर्स के मामले में शाहरुख खान बिग बी से आगे निकल गए थे, लेकिन अब दोबारा बिग बी के फॉलोअर्स बढ़ गए हैं और वह फॉलोअर्स के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद नंबर दो पर हैं।

बिग बी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। मगर दिलचस्प बात है कि हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 11 के कंटेस्टंट्स को फॉलो करना चालू कर दिया। इसमें शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी के अलावा इन सभी के फैन क्लब भी शामिल हैं।

इस बारे में विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी ने अपने टि्वटर हैंडल पर खुशी भी जाहिर कर दी है। हालांकि इस बारे में बिग बी ने खुद भी एक अजीब सा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया और उससे जुड़े लोगों द्वारा फॉलो करने , फॉलोअर्स बनने, ट्वीट करने की खुशी को कुछ इस तरह से जाहिर किया है।

हालांकि इस बारे में बिग बी ने खुद भी एक अजीब सा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया और उससे जुड़े लोगों द्वारा फॉलो करने , फॉलोअर्स बनने, ट्वीट करने की खुशी को कुछ इस तरह से जाहिर किया है। बहरहाल, यहां ये समझना तो मुश्किल है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो बिग बी लोगों को फॉलो कर रहे हैं।

आपको बता दें कि देश के मशहूर कवि डॉ कुमार विश्वास के ट्विटर फॉलोअर्स की लिस्ट में अब अभिनेता अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गये हैं। अमिताभ बच्चन ने उन्हें हाल में ही फॉलो किया है। कुमार विश्वास ने इसके लिए अमिताभ बच्चन का आभार व्यक्त किया है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा है, “Follow करने के लिए आभार आदरणीय @SrBachchan जी स्वागत।” अमिताभ बच्चन द्वारा फॉलो करने के बाद कुमार विश्वास ने भी उन्हें फॉलो किया है।

बहरहाल, यहां ये समझना तो मुश्किल है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो अमिताभ बच्चन ने यह कदम उठाया है। कहीं यह अपने फॉलोअर्स बढ़ाने का सीनियर बच्चन का कोई गेम प्लान तो नहीं है!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...