Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन ने इस काम के लिए जोड़े हाथ, कहा कभी नहीं

विधायक ने भी दिया था प्रस्ताव, टस से मस नहीं हुई बिग बी

0 224

अमिताभ बच्चन ने इस काम के लिए जोड़े हाथ, कहा कभी नहीं, सदी के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि उनके नाम पर कोई म्यूजियम बने और ऐसा चाहने वालों को उन्होंने मना कर दिया है। दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई जब एक ट्विटर यूजर ने बिग बी को टैग कर उनके नाम पर म्यूजियम बनाने की खबर पर पूछा। बस फिर क्या था एंग्री यंग मैन को आ गया गुस्सा। अमिताभ बच्चन ने इसके जवाब में कहते हुए लिखा, ‘बिल्कुल मंजूरी नहीं।। यह नहीं होगा!’ दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई, अंधेरी के विधायक अमीत साटम ने अमिताभ बच्चन के नाम पर उन्हें समर्पित कर एक संग्राहलय के निर्माण का प्रस्ताव रखा है। रिपोर्ट के मुताबिक, साटम ने जुहू में संग्रहालय बनाने का विचार प्रस्तावित किया था, जहां अमिताभ बच्चन भी रहते हैं।

साटम ने कथित तौर पर यह प्रस्ताव राज्य विधानसभा में भी पेश किया, जिसमें उन्होंने कहा कि जुहू मुंबई की हॉलीवुड बेवर्ली हिल्स के समान है, क्योंकि इस इलाके में कई बड़े सितारे रहते हैं। खैर अभी तो ये कथित तौर पर प्रस्ताव रखा गया है। आगे क्या होता है ये देखने वाली बात होगी। हालांकि बिग बी ने अपनी ओर से इस पर जरुर न कर दी है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म 102 नॉट आउट आने वाली है। बिग बी की फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसके लिए ऋषि और बिग बी काफी टाइम से शूट कर रहे हैं।

ऐसी खबरे हैं कि यह फिल्म की कहानी सौम्या जोशी के पॉपुलर गुजराती नाटक पर केंद्रित है।इस फिल्म का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है। ये फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है। बता दें कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर करीबन 26 साल के बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे। पिछली बार दोनों अभिनेताओं ने 1991 की फ़िल्म ‘अजूबा’ में काम किया था। कई हिट फ़िल्मों का हिस्सा रहे अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ ‘अमर अक़बर एंथनी’, ‘कभी कभी’, ‘कुली’ और ‘नसीब’ जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...