Gossipganj.com
Film & TV News

ब्रह्मास्त्र को इसलिए अमिताभ बच्चन अगले महीने शुरु करना चाहते हैं!

0

ब्रह्मास्त्र को इसलिए अमिताभ बच्चन अगले महीने शुरु करना चाहते हैं! अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करतें हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर हैं। खुशखबरी की बात यह है कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी। जी हाँ, इस बात को बिग बी ने कन्फर्म किया है। उन्होंने इस बात की सूचना इंस्टाग्राम पर दी है।

खबरों की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग की ट्रेनिंग भी ले। अयान मुखर्जी की माने तो अभिनेताओं को यह सब सीखना ज़रूरी है क्योकि फिल्म में वास्तविकता दिखाई जाने वाली। उम्मीद करते हैं कि रणबीर सारी ट्रेनिंग ले चुके हैं। वैसे भी रणबीर कपूर को एक हिट की जरूरत है, शायद ‘ब्रह्मास्त्र’ यह काम कर सके।

तस्वीर में आप देख रहें है कि अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर से कुछ ख़ास बात कर रहें हैं। दोनों भी बिग बी की बातों को बड़ी ही गंभीरता से सुन रहें हैं। लेकिन इस तस्वीर में हम आलिया भट्ट को मिस कर रहें हैं। हालही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हुई थी जिसमे अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर साथ दिख रहे हैं। यह सभी फिल्म की तैयारी को लेकर चर्चा कर रहें थे।

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में टीवी की एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वालीं हैं। जानकारी के अनुसार ब्रह्मास्त्र एक नहीं बल्कि तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा। रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन कर रहा है। फिल्म में रणबीर ऐसे किरदार में हैं जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां हैं।

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट के चक्कर में फिल्म 83 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है अब ये फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...