Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन लौटे मुंबई, जोधपुर में खत्म ही फिल्म की शूटिंग

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के बाद ये काम करेंगे बिग बी

0 179

अमिताभ बच्चन लौटे मुंबई, जोधपुर में खत्म ही फिल्म की शूटिंग, जोधपुर में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के बाद महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई लौट आए हैं। ​जोधपुर में फिल्म का आखिरी शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है। पिछले दिनों फिल्म के सेट से बिग बी के बीमार होने की खबरें भी सामने आई थी, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें जल्द ही काम पर लौटने की इजाजत भी दे दी थी। अब फिलहाल बिग बी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का प्रमोशन और अन्य प्रोजेक्टस की शूटिंग करेंगे। बिग ने गुरुवार सुबह अपने ब्लॉग पर इसकी जानकारी भी दी है। इस फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

उन्होंने लिखा- ‘मिस्टर बी की शूटिंग खत्म होने पर क्रू ने ताली बजाकर उत्साह बढ़ाया। कुछ दिनों बाद दोबारा सेट पर लौटूंगा। उम्मीद है कि यह ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का आखिरी शेड्यूल होगा।’ साथ ही बिग बी ने यह भी बताया है कि इस बीच वह अपनी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के प्रमोशन की तेयारियां भी शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। अपने अनोखे सब्जेक्ट को लेकर चर्चाओं में आई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के बूढ़े शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जबकि ऋषि कपूर ने उनके 75 साल के बेटे की भूमिका अदा की है। इसके अलावा बिग बी जल्द ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं।

विजय कृष्णा आचर्य द्वारा निर्देशित ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार हैं। इसके कुछ हिस्सों को जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शूट किया गया है। फिल्म को लेकर अभी से लोगों की उत्सुकता चरम पर है। जाहिर है बिग बी के फैन्स उनकी इस नई फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। देखना होगा कि बिग बी का इस फिल्म किरदार कैसा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...