Gossipganj
Film & TV News

अम‍िताभ बच्‍चन का ये नया लुक उनके खास दोस्त की फिल्म के लिए है

सन्यासी के भेष में नज़र आए अमिताभ बच्चन

0 93

अम‍िताभ बच्‍चन का ये नया लुक उनके खास दोस्त की फिल्म के लिए है, बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभ‍िनेता अम‍िताभ बच्‍चन इन द‍िनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म 102 नॉट आउट और ठग्‍स ऑफ ह‍िंदोस्‍तां की तैयारी कर रहे हैं। ओह माइ गॉड‘, ‘आल इज वेल‘, ‘फुल एंड फाइनलजैसी फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक उमेश शुक्ला की अगली फिल्म में आपको 102 साल के अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। इन दोनों ही फ‍िल्‍मों में उनका लुक बेहद शानदार है। इस फ‍िल्मं में अम‍िताभ का लुक बेहद दमदार नजर आ रहा है। तस्वीर में उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिल में अमिताभ बच्चन हैदराबाद आये हुए हैं।

कहा जा रहा है कि चिरंजीवी के आग्रह पर सैरा नरसिम्हा रेड्डी में बिग बीअभिनय करने पर राजी हो गये है। उमेश शुक्ला की अगली फिल्म में 102 नॉट आउट 4 मई को र‍िलीज होगी। महानायक अमिताभ बच्चन, ऋषि और परेश रावल इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जबक‍ि ठग्सो ऑफ ह‍िंदोस्तांष दीपावली के मौके पर पर्दे पर आएगी। अमिताभ बच्चन ने साउथ इंडियन फिल्मों से भी नाता जोड़ लिया है. इस फिल्म का अमिताभ का लुक सामने आया है. इस फिल्म में अमिताभ सिर्फ कैमियो रोल कर रहे हैं. बिग बी ने अपनी भूमिका के बारे में एक तेलुगु भाषा में ट्वीट किया है।

अमिताभ बच्चन ने जारी ट्वीट में कहा, “सुपर स्टार चिरंजीवी अदे फ्रेम लो एक गौरवम् उंडाली” (सुपर स्टार चिरंजीवी उसी फ्रेम में एक सम्मान मिले ) अमिताभ बच्चन इस फिल्म में मुख्य और अलग अभिनय में दिखाई देने वाले है।इस बीच अम‍िताभ साउथ इंड‍ियन फ‍िल्‍म में भी द‍िखाई देंगे। वे जल्द ही सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे। अम‍िताभ ने इस फ‍िल्‍म के ल‍िए अपना लुक भी साझा क‍िया है। अमिताभ बच्चन ने तेलुगु में ट्वीट किया है। अमिताभ ने यह ट्वीट टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी के रूप में आ रही फिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डीको संदर्भ में किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...