Gossipganj.com
Film & TV News

अमिताभ बच्चन के समधी और ऋषि कपूर के जीजा राजन नंदा का निधन

अमिताभ बच्चन के समधी और ऋषि कपूर के जीजा राजन नंदा का निधन, देश के मशहूर बिजनेसमैन और एस्कॉर्टस ग्रुप के चेयरमैन राजन नंदा का दुखद निधन हो गया है। खबर के मुताबिक, देर रात रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। आपको बता दें, राजन नंदा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के समधी और बड़ी बेटी श्वेता नंदा के ससुर थे। राजन नंदा के पीछे उनके परिवार में उनकी पत्नी ऋतु नंदा, बेटी नताशा, बेटा निखिल नंदा, बहु श्वेता बच्चन हैं। राजन के बेटे निखिल श्वेता बच्चन के पति और अमिताभ बच्चन के दामाद हैं।

इस बारे में सबसे पहले ऋषि कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों को जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही राजन नंदा की फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा- आप हमेशा महान थे और रहेंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। आपको बहुत मिस करेंगे अंकल। RIP राजन अंकल। आपको बता दें कि राजन नंदा ऋषि कपूर के जीजा भी थे। राजन नंदा की पत्नी ऋतु नंदा राज कपूर की बेटी हैं। इसके अलावा वह  रणबीर कपूर और करीना कपूर के फूफा भी थे। इसके कुछ ही देर बाद अमिताभ बच्चन ने दो फैंस के ट्वीट को रीट्वीट किया।

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा मशहूर कंपनी एस्कॉ‌र्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे. यह कंपनी ट्रैक्टर और खेती-बाड़ी से जुड़े और भी कई सामान बनाती है। राजन नंदा एस्कॉर्ट फाइनेंस लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे। वह जून 2005 से लेकर अगस्त 2006 तक कंपनी के एमडी रहे थे। इसके अलावा वह एस्कॉर्ट कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट लिमिटेड के भी चेयरमैन रहे थे। राजन नंदा के निधन को लेकर अभी तक नंदा परिवार, कपूर परिवार और बच्चन परिवार की ओर से औपचारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।