Gossipganj.com
Film & TV News

दीपिका पादुकोण को अमिताभ बच्चन ने दिया गिफ्ट, दीपिका बोलीं थैंक्यू बाबा

दीपिका पादुकोण को अमिताभ बच्चन ने दिया गिफ्ट, दीपिका बोलीं थैंक्यू बाबा, पिछले दिनों हमने बताया था कि ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह की ऐक्टिंग को देखकर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन इस कदर अभिभूत हुए कि उन्होंने उनकी तारीफ में उन्हें एक लेटर भेजा और अपनी इस तारीफ पर ऐक्टर इतने खुश हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्हें अपनी इस मेहनत का असली अवॉर्ड मिल चुका है। अब बात यदि ‘पद्मावत’ की हो रही है तो दीपिका पादुकोण को भला कोई कैसे भूल सकता है!

अमिताभ ने दीपिका पादुकोण की ऐक्टिंग की भी तारीफ में उन्हें एक लेटर लिखा। अब दीपिका ने भी कुछ वैसा ही किया है जैसा कि रणवीर सिंह कर चुके हैं। दीपिका ने अमिताभ के इस लेटर की एक तस्वीर पोस्ट की और अमिताभ के लिए बेहद खूबसूरत सम्बोधन भी दिया है, जिससे उनके बीच रिश्ते की मिठास साफ झलकती है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, ‘वहां अवॉर्ड्स हैं…वहां रिवॉर्ड्स हैं….और फिर एक यह है! थैंक यू बाबा।’

बता दें कि अमिताभ और दीपिका ‘पीकू’ में नजर आए थे, जो एक बाप-बेटे के रिश्ते पर बुनी कहानी थी। शुजीत सरकार की इस फिल्म को कहानी बेहद अनोखी थी, जिसमें अपने पिता भास्कर बैनर्जी (अमिताभ) के लिए पीकू यानी दीपिका अपने आपको भी भुला देती है। पिता को इस बात का हमेशा डर सताता है कि बेटी ने शादी कर ली तो उनका खयाल कौन रखेगा।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह को जो कार्ड अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए भेजा था। उसमें फिल्म सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने रणवीर की जमकर तारीफ की थी और कल जब रणवीर घर लौटे तो उन्हें अमिताभ द्वारा भेजा गया खूबसूरत तोहफा मिला। तोहफे में अमिताभ बच्चन ने रणवीर को बुके और एक खत दिया , जिसे देखकर रणवीर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। रणवीर ने इस बुके और खत की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि, “मुझे मेरा अवॉर्ड मिल गया।”