Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन को एड में वकील की ड्रेस पडी भारी, मिला लीगल नोटिस

0 370

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कानूनी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन को वकील की तरह ड्रेस-अप होने के लिए कानूनी नोटिस मिल गया है। दरअसल, एक ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने वकील के कपड़े पहने थे। मसालों की कंपनी की ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने ये अवतार लिया था। ऐसे में यूट्यूब सहित कई मीडिया हाउस को भी ये नोटिस ‘बार काउंसल ऑफ दिल्ली’ द्वारा जारी किया गया है। साथ ही कहा गया कि मामले में सावधानियां नहीं बर्ती गईं।

ऐड में अमिताभ बच्चन लॉयर के सूट में नजर आते हैं। ऐसे में दो जूनियर आर्टिस्ट एंट्री मारते हैं और उन्हें पावभाजी ऑफर करते हैं। पावभाजी देखते ही अमिताभ पिघल जाते हैं। यह ऐड एक मसालों की कंपनी का ऐड है। बता दें, इससे पहले अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन के साथ एक ऐड में नजर आए थे। इस ऐड को लेकर भी अमिताभ और बेटी श्वेता काफी सुर्खियों में छाए रहे थे। ऐड में एक्टर बेटी श्वेता संग बैंक जाते दिखे थे। ऐसे में बैंक के कार्यकर्ताओं ने इस ऐड के खिलाफ लीगल नोटिस जारी किया था। आरोप था कि यह ऐड बैंकों के प्रति नकारात्मक सोच फैला रहा है।

इस ऐड को एयर करवाने वालों को भी लीगल एक्शन का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में कहा गया, ‘इस तरह के विज्ञापनों को तुरंत रोका जाए। इसी के साथ ही बार कॉउंसल ऑफ दिल्ली और कॉउंसल ऑफ इंडिया के अलावा अन्य राज्य बार कॉउंसल्स के आगे अडरटेकिंग ली जाए। ऐड ऑनएयर करने से पहले इजाजत लेनी पड़ती है।’ 10 दिन के अंदर बार कॉउंसल द्वारा यह अंडरटेकिंग मांगी गई है। अगर इस मामले में 10 दिनों के भीतर अंडरटेकिंग नहीं ली गई तो इसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...