Gossipganj
Film & TV News

गोल्ड का पोस्टर तो देख लिया अब टीज़र देखने की बारी है!

0 61

गोल्ड का पोस्टर तो देख लिया अब टीज़र देखने की बारी है! बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के काफी पोस्टर शेयर किए जा चुकें हैं। अब गोल्ड फिल्म का टीज़र 5 फरवरी के दिन रिलीज़ होने वाला है। इस बात की घोषणा की जा चुकी है। बता दें कि गोल्ड की कहानी हॉकी पर आधारित है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में मौनी रॉय भी अभिनय कर रही हैं। साथ ही टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता का भी फिल्म में अहम रोल है। मुक्काबाज में लीड किरदार निभा रहे विनीत कुमार सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग पंजाब और लंदन में हुई है। गोल्ड का निर्देशन रीमा कागती ने किया है।

फिलहाल यहाँ पैडमैन की बात कर लेतें है जो 9 फरवरी के दिन रिलीज होने वाली है। यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था। अक्षय की सीमा यहाँ तक ही सीमित नहीं है उन्होंने केसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। इसके बाद अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 2.0 में विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होगी। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

अब अगर बात करें टीज़र की तो पहले यह कहा जा रहा था कि गोल्ड फिल्म का टीज़र पैडमैन फिल्म के दरम्यान ही दिखाया जाएगा लेकिन अक्षय की चालकी की वजह से पहले ही फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया जाएगा। ताकि लोग पैडमैन के बाद गोल्ड फिल्म का इंतज़ार करें। एक के बाद एक हिट फिल्म देने की फिराक में अक्षय लगे हुए हैं। वैसे भी आज कल अक्षय कुमार की सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। जाहिर है कि अक्षय कुमार इसके लिए खास स्ट्रेटिजी भी अपनाते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...