Gossipganj
Film & TV News

पैडमैन ने बस स्टॉप पर लगाया पैड वेंडिंग मशीन

0 41

पैडमैन ने बस स्टॉप पर लगाया पैड वेंडिंग मशीन, अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन ने पीरियड्स को लेकर जागरूकता फैलाने का खूब काम किया है। पिछले दिनों मेन्सट्रुअल हाईजीन को लेकर काफी चर्चा रही और इसके प्रति कई काम भी किए गए। खुद फिल्म के स्टार्स ने स्कूलों में जाकर लड़कियों को इसके प्रति जागरूक किया। आदित्य ठाकरे ने भी इस बारे में ट्वीट किया और बताया कि वह अक्षय के साथ मिलकर 60 सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन लगाएंगे।

अब इसी सिलसिले में एक और काम किया गया है। अक्षय कुमार ने गुरुवार को पैड वेंडिंग मशीन का उद्घाटन किया। यह पैड वेंडिंग मशीन मुंबई सेंट्रल एसटी बस स्टेशन पर लगाया गया है। इस कार्यक्रम की पहल युवा सेना के नेता आदित्य ठाकरे ने की थी। इस पहल के लिए अक्षय ने आदित्य को धन्यवाद दिया। इसके बाद अक्षय ने इस बात को अपने फॉलोअर्स के साथ भी शेयर किया।

‘पैडमैन’ अक्षय कुमार के लिए बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाका करती हुई नजर नहीं आ रही है। फिल्म की रफ्तार हर दिन के साथ सुस्त होती जा रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने सातवें दिन यानी गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 करोड़ रु। की कमाई कर ली है। इस तरह फिल्म ने पहले हफ्ते 63।09 करोड़ रु। बॉक्स ऑफिस पर उगाह लिए हैं। ‘पैडमैन’ ने वीकएंड पर 40 करोड़ रु। कमाए थे। हालांकि इस हफ्ते अक्षय कुमार को मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘अय्यारी’ और हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ से चुनौती मिल सकती है। फिल्म कलेक्शन लगातार गिरा है, ऐसे में यह अक्षय के लिए  चिंता की बात हो सकती है।

तरण आदर्श के आंकड़ों के मुताबिक, 9 फरवरी को रिलीज हुई ‘पैडमैन’ ने पहले दिन 10।26 करोड़, दूसरे दिन 13।68 करोड़, तीसरे दिन 16।11 करोड़, चौथे दिन 5।87 करोड़ रु। और पांचवे दिन 6।12 करोड़ रु। कमाए। ‘पैडमैन’ ने बुधवार (14 फरवरी) को 7।05 करोड़ रु। का कलेक्शन किया था। 60 करोड़ रु। के बजट में बनी अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...