प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने में मुझे कोई दिक्कत नहीं, कहा अक्षय कुमार ने, अक्षय कुमार ने लगभग बारह साल बाद साफ़ कर दिया है कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है। इस अंतराल में दोनों ने एक भी फिल्म साथ नहीं की। एक टीवी शाे के एंकर रजत शर्मा ने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या आपने प्रियंका के साथ कभी काम ना करने की कमस खाई?

इसे भी पढ़िए:   रात में क्या हुआ तापसी पन्नू के साथ कि अचानक सब कुछ बदल गया

इस पर अक्षय ने कहा ‘ऐसी कोई बात नहीं है, मैंने प्रियंका के साथ पांच फ़िल्में की थीं। रानी मुखर्जी के अलावा मैंने सारी हीरोइनों के साथ काम किया है। अगर मौका मिले तो मैं जरूर प्रियंका के साथ काम करूंगा।’ जब उनसे इसके बारे में थोड़ा और पूछा गया तो अक्षय ने कहा, ‘प्रियंका को यहां बुलाकर पूछिए कि क्या उन्हें मुझसे कोई प्रॉब्लम है।’

इसे भी पढ़िए:   इशिता दत्ता के साथ सरेआम अधेड़ की अश्लील हरकत, उसके बाद जो हुआ वो..

कहा जाता है कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने जब अक्षय-प्रियंका के रिश्ते की बात सुनी तो वे काफी नाराज़ हुईं, तभी अक्षय ने तय कर लिया था कि वो कभी प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे। अक्षय-प्रियंका आखिरी बार 2005 में ‘वक्त’ में साथ दिखे थे। दोनों ने इस अंतराल में कभी इस बारे में बात भी नहीं की। अक्षय कुमार से जब भी इस बारे में पूछा जाता था तो वे बात ही नहीं करते थे।

इसे भी पढ़िए:   बाहरी हैं शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा ने आखिर क्यों कहा ऐसा

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

seven + thirteen =