अक्षय कुमार ने पैडमैन को लेकर ये क्या काम कर दिया, रजनीकांत हो सकते हैं नाराज़

0
61

अक्षय कुमार ने पैडमैन को लेकर ये क्या काम कर दिया, रजनीकांत हो सकते हैं नाराज़ , अक्षय कुमार ने आज ट्वीटर पर अपनी फिल्म  ‘पैडमैन’ की नयी तारीख का अनाउंसमेंट किया है। अब अगले साल अक्षत कुमार इस फिल्म को रिलीज़ करने जा रहे है। तो वही इस बार अक्षय का सामना अपनी ही फिल्म रोबोट 2 से होने जा रहा है। जी हाँ! बॉक्स ऑफिस पर जिस समय अक्षय की पैडमैन रिलीज़ हो रही है। उस वक़्त साऊथ की ब्लॉकबस्तर फिल्म रोबोट 2 भी रिलीज़ होने जा रही है। यानी की इस बार बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार का ही बोलबाला होने वाली है।

पहले यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की तारीख को बदलकर 25 जनवरी 2018 रखा गया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म के साथ अक्षय की बेटर हाफ ट्विंकल खन्ना बतौर  प्रड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार साइकिल पर बैठे हुए नज़र आ रहे है।

इसे भी पढ़िए:   श्रद्धा कपूर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जानिए पूरा मसला क्या है?

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने इस फिल्म की कहानी का मोटिवेशन उनके परिवार को बताया है। उन्होंने बताया था कि इस तरह की फिल्म में एक्टिंग और बनने का मोटिवेशन मेरे घर में रहने वाली महिलाओं से आया। अक्षय के घर में उनकी मां, मेरी बहन, मेरी मदर इन लॉ, मेरी बेटी, मेरी वाइफ की ग्रैंडमदर रहती है। मेरी बीवी हर बार मुझसे महिलाओं से जुडी इस समस्याओं के आरे में बात करती है। इतना ही नहीं इस टॉपिक और इस फिल्म की कहानी खोजने में ट्विंकल खन्ना का बड़ा हाथ है। साथ ही यह बड़ी दुःख की बात है की आज भारत जैसी विकसित देश  91%  महिलाओं के पास पैड खरीदने के पैसे नहीं है।

इसे भी पढ़िए:   रजनीकांत ने मेर्सल को किया सपोर्ट, बीजेपी को लग सकता है बुरा

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

four × 5 =