Gossipganj
Film & TV News

केसरी ने दी बैसाखी की शुभकामनाए, नया लुक भी किया शेयर

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी

0 24

केसरी ने दी बैसाखी की शुभकामनाए, नया लुक भी किया शेयर, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म केसरी का लुक शेयर करते हुए बैसाखी की शुभकामनाएं दी है। ‘पैडमैन’ के बाद अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर बिजी है। ‘केसरी’ के अलावा अक्षय इन दिनों ‘गोल्ड’, ‘हाउसफुल 4’, ‘2.0’ और ‘मोगुल’ जैसी फिल्में कर रहे हैं। ये सभी फिल्में अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर है और अक्षय कुमार की वर्सटेलाइटी को दिखाने वाली है।

वहीं ‘केसरी’ सारागढी युद्ध पर आधारित है। ये कहानी उस जज्बे को बयां करती है जब 1897 में सिर्फ 21 सिखो ने 10,000 अफगानियों को हराया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीता चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगी। हालांकि इस फिल्म का फर्स्ट लुक अक्षय ने पहले ही शेयर किया था और इसे लेकर खूब चर्चाएं भी हुईं थी।

इसके अलावा ‘2.0’ में अक्षय कुमार पर्दे पर सामना करेंगे तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का। इस फिल्म में वो निगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले है। जबकि ‘हाउसफुल 4’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें वो दर्शकों को इस सीरीज की पहली की फिल्म्स की तरह हंसाते दिखाई देने वाले हैं।

‘गोल्ड’ एक पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे रीमा कागती निर्देशित कर रही है। ये फिल्म फरहान अख्तर के बैनर तले बन रही है। फरहान भी स्पोर्ट्स पीरियड ड्रामा ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी शानदार फिल्म दे चुके हैं। ऐसे में अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ से भी उम्मीदें कई गुना बढ़ जाती है। ये कहानी 1948 समर ओलंपिक्स पर आधारित है जब आजादी के बाद भारत को हॉकी में पहला गोल्ड मेडल मिला था।

इससे पहले काफी समय से यह चर्चा थी कि सारागढ़ी पर बन रही फिल्म में सलमान खान भी काम करने वाले हैं, लेकिन हाल ही में खबर आई कि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके अलावा अजय देवगन भी इस विषय पर फिल्म बनाने वाले हैं। अजय ने तो यह भी कहा था कि किसी को इस पर फिल्म बनाना है तो बनाए लेकिन मैं इस पर फिल्म बनाऊंगा चाहे 2 साल में बना पाऊं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...