Gossipganj.com
Film & TV News

अक्षय कुमार ने कहा हां मैं कनाडा का नागरिक हूं

अक्षय कुमार की नागरिकता पर कुछ दिनों से लगातार सवाल उठ रहे हैं। अक्षय के वोट ना डानले पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा था। अब अक्षय ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अक्षय ने एक ट्वीट के जरिए सभी के सवालों का जवाब दे दिया है।

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा, ‘मैं नहीं जानता कि मेरी नागरिकता में इतनी रूची क्यों ली जा रही है और क्यों इसको लेकर नकरात्मकता फैलाई जा रही है। मैंने ये कभी नहीं छिपाया कि मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट है। लेकिन ये भी सच है कि बीते 7 सालों में मैं कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में काम करता हूं और टैक्स भी चुकाता हूं।’

अक्षय ने आगे लिखा, ‘भारत देश को लेकर मेरे प्यार को मुझे किसी को प्रूव करने की जरूरत नहीं है। मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि मेरी नागरिकता को लेकर ऐसे कॉन्ट्रोवर्सी और नेगेटिव कमेंट्स किए जा रहे हैं। आखिर में मैं यही कहूंगा कि इस बात पर बिलीव करता हूं कि भारत को और स्ट्रॉन्ग बनाया जाए।’

कुछ दिनों पहले एक इवेंट के दौरान अक्षय से एक रिपोर्टर ने पूछा था, सोशल मीडिया पर आपको इतने दिनों से काफी ट्रोल किया जा रहा है कि आप वोटिंग करने नहीं गए? तो इस पर अक्षय ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था, ‘चलिए बेटे’ और फिर वहां से निकल गए।

बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू किया है उन्हें इन सब मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार कई सालों से सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले लोगों में शुमार रहे हैं। साल 2017-2018 में उन्होंने सबसे ज्यादा 30 करोड़ टैक्स दिया। खैर पूरे मामले में विवाद बढ़ता देख अक्षय कुमार ने अब खुद ट्विटर पर बयान जारी कर इसे ठंडा करने की कोशिश की है।

आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं और मनोरंजन की खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें।