Gossipganj
Film & TV News

पैडमैन के सेट पर अपनी एक्ट्रेस के साथ ये काम करते थे अक्षय कुमार! खुलासा

0 32

पैडमैन के सेट पर अपनी एक्ट्रेस के साथ ये काम करते थे अक्षय कुमार! खुलासा, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली है। फिल्म के गानों और ट्रेलर में भले ही अक्षय कुमार कहानी को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हों लेकिन फिल्म के सेट पर उनका बर्ताव एकदम उल्टा था। फिल्म ‘पैडमैन’ के मेकर्स ने सेट का एक वीडियो रिलीज किया है जिससे साफ है कि कास्ट एंड क्रू को तंग करने में अक्षय कुमार सबसे आगे रहते हैं। इस वीडियो में अक्षय पैडमैन नहीं बल्कि प्रैंकमैन लग रहे हैं। उन्होंने सेट पर फिल्म की एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि सब परेशान हो गए।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार सेट पर काफी मस्ती करते रहते हैं। इसका सबूत वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। अक्षय कुमार के इस पागलपन का शिकार एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी बनी हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सेट पर अक्षय कुमार को-एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फोन छुपाया करते थे। सिर्फ इतना ही नहीं अक्षय सेट पर नकली छिपकली पर गौंद लगाकर उसे सोनम कपूर समेत सेट पर मौजूद फीमेल क्रू पर फेंकते दिख रहे हैं। फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन आर बाल्की ने किया है। फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी।

ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी में दिखाई जाएगी पैडमैन

बहस के लिए दुनिया के सबसे बेहतरीन जगहों में से एक, ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी ने ट्विंकल खन्ना को भाषण देने के लिए बुलाया है। ऐक्टर-प्रोड्यूसर-राइटर ट्विंकल खन्ना ऑक्सफर्ड के स्टूडेंट्स को लेक्चर देंगी। इस मौके पर वह वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ का भी प्रदर्शन करेंगी। अपने भाषण में ट्विंकल फिल्म को लेकर अपने विचार रखेंगी और बताएंगी कि कैसे यह पीरियड्स जैसी चीजों से जुड़ी रूढ़िवादी सोच से लड़ने में मदद करेगी। गौरतलब है कि इसके साथ ही ‘पैडमैन’ ऑक्सफर्ड में दिखाई जाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...