बॉक्स ऑफिस पर अपने ही निर्देशक से भिड़ने को तैयार हैं अक्षय कुमार

0
651
बॉक्स ऑफिस पर अपने

बॉक्स ऑफिस पर अपने ही निर्देशक से भिड़ने को तैयार हैं अक्षय कुमार , अक्षय कुमार और डायरेक्टर नीरज पांडे की जोड़ी ने अब तक स्पेशल 26, बेबी, नाम शबाना जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है लेकिन इस बार यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आएगी।

इसे भी पढ़िए:   फिल्म इंडस्ट्री में महिला और पुरुषों में संतुलन नहीं है, ऋचा चड्ढा का बयान

दरअसल, 26 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में दो फिल्में रिलीज होंगी। इनमें से एक अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ है और दूसरी डायरेक्टर नीरज पांडे की ‘अय्यारी’। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से अक्षय और नीरज एक साथ फिल्में बना रहे हैं।

अक्षय ने नीरज के साथ ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘हॉलिडे’, ‘रुस्तम’, ‘टॉइलट: एक प्रेम कथा’ जैसी बेहतरीन और शानदार फिल्में की हैं। जब भी यह जोड़ी साथ में आई, बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल ही रही। लेकिन इस बार निर्देशक नीरज पांडे और अक्षय कुमार एक दूसरे के आमने सामने हैं।

इसे भी पढ़िए:   ओके जानू का हम्मा हम्मा के बाद आया इन्ना सोना

यूं तो दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ‘स्पेशल 26’ किसकी होगी, ऐक्टर की या डायरेक्टर की?  अक्षय के अलावा भी नीरज पांडे ने ‘एमएस धोनी: ऐन अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। नीरज एक बार फिर ‘अय्यारी’ के साथ निर्देशन करते हुए नजर आएंगे। अक्षय और नीरज इस बार अलग-अलग कॉन्टेंट की फिल्में लेकर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़िए:   गोल्ड के लिए अक्षय कुमार कर रहे हैं तैयारी, लेकिन टॉयलेट के बाद आएगी गोल्ड

LEAVE A REPLY