Gossipganj
Film & TV News

कंचना 2 के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार, साउथ की सुपरहिट फिल्म

0 98

कंचना 2 के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे अक्षय कुमार, साउथ की सुपरहिट फिल्म, कुछ दिनों पहले तक ये सिर्फ गॉसिप था कि अक्षय कुमार साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के रीमेक में काम करने जा रहे हैं। मतलब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 के हिन्दी रीमेक में काम करते दिखाई दे सकते हैं लेकिन अब इस खबर पर पक्की मुहर भी लग गई है। ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है कि खिलाड़ी कुमार साल 2015 की सुपरहिट फिल्म कंचना 2 का हिन्दी रीमेक बनाने जा रहे हैं। हालांकि इस फिल्म में अक्की की हीरोइन कौन होगी इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

अगर अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे व्यस्त कलाकार हैं। 9 फरवरी को उनकी नई फिल्म पैडमैन सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके बाद दर्शकों को उनकी बिग बजट फिल्म 2.0 देखने को मिलेगी। जिसमें अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ दो-दो हाथ करते दिखेंगे। इन दोनों फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार की इस साल गोल्ड भी रिलीज होगी, जिसमें वो हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह का किरदार निभायेंगे। यह फिल्म आजाद भारत के पहले ओलम्पिक गोल्ड की कहानी है, जिसका निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि फिल्म कंचना 2 हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म है। अक्षय कुमार इस जॉनर की फिल्म भूल-भुल्लैया कुछ समय पहले कर चुके हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी। फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस विद्या बालन लीड रोल में थीं। उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किय था। खासकर अक्षय के किरदार की जमकर तारीफ हुई थी। अक्षय कुमार ने खुद इफ्फी 2017 के दौरान इस बात खुलासा किया था कि वो भूल-भुल्लैया जैसी फिल्म को दोबारा करने के लिए बेताब हैं। उन्हें हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्में बहुत पसंद है। साल 2019 की करी जाए तो अक्षय कुमार केसरी और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल बहलायेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...