Gossipganj
Film & TV News

अक्षय कुमार ने की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की मदद

0 166

अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है जो एक्टिंग के अलावा सोशल वर्क के लिए भी चर्चा में रहते हैं। जवानों के लिए फंड जुटाने और खुद राशि दान देने वाले अक्षय कुमार ने एक और जरूरतमंद की मदद की है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कठिनाइयों के बारे में पता चलने पर एक्टर ने पांच लाख रुपए की मदद की है।

बता दें कि लक्ष्मी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास इतने भी पैसे नहीं है कि वह अपना रोजाना का खर्च चला सकें। जिस किराये के घर में वह रहती हैं उसका खर्चा और बेटी को खिलाने तक के पैसे भी उनके पास नहीं होते। अभी तक उन्हें कोई नौकर भी नहीं मिल सकी है जिससे वह कमाई कर सकें। लक्ष्मी की इस स्थिति को लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई थी जिसके बाद अक्षय कुमार लक्ष्मी की मदद के लिए सामने आए।

जब अक्षय कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैंने बस एक छोटी सी मदद की है। मुझे इस बारे में बात करने में भी शर्म आ रही है। ऐसा करने के पीछे मेरा एक ही मकसद है कि लक्ष्मी अपने घर के किराए, बेटी के खाने आदि की चिंता किए बगैर अपने लिए रोजगार की तलाश कर सके। हमें इस बात को समझना चाहिए कि मेडल, अवॉर्ड और सार्टिफिकेट पेट और बिल नहीं भरने में मदद नहीं करते। यदि हमें मदद करनी ही है तो थोड़ा प्रैक्टिकल होना चाहिए।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...