Gossipganj
Film & TV News

ऐश्वर्या राय बच्चन की ज़िंदगी कितनी बदली शादी के बाद, किया खुलासा

‘फन्ने खां’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या

0 38

ऐश्वर्या राय बच्चन की ज़िंदगी कितनी बदली शादी के बाद, किया खुलासा, ऐश्वर्या राय बच्चन दो साल बाद फिल्म ‘फन्ने खां’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं  फिल्म की शूटिंग का बड़ा हिस्सा पूरा किया जा चुका है। डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर की ये फ‍िल्‍म 13 जुलाई को रिलीज होगी अंतिम बार ऐश्‍वर्या 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्‍क‍िल में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं।

बता दें कि वर्ष 1964 की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘वो कौन थी’ का रीमेक बनाने की तैयारी हो रही है। फिल्म के आधिकारिक रूप से निर्माण के लिए अधिकार क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इसका रीमेक बनाने जा रहे हैं, मनोज कुमार को समर्पित होगा। खबर है कि मनोज कुमार के क‍िरदार के लिए शाहिद कपूर को फाइनल कर लिया गया है, जबकि साधना का रोल निभाने के लिए ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से बात की जा रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट की तीन फिल्मों में लगातार नजर आएंगी। सूत्रों की मानें तो ऐश्वर्या क्रीअर्ज एंटरटेनमेंट की फेवरेट बन चुकी हैं। टीम को उनके साथ ‘फन्ने खां’ में काम करने में बड़ा मजा आया और अब टीम उनके साथ फिर काम करना चाहती है। ऐश्वर्या क्रीअर्ज की अगली अनटाइटल्ड फिल्म भी कर रही हैं, जिसे सिद्धार्थ आनंद को-प्रोड्यूस करेंगे। रोहन सिप्पी के डायरेक्शन में बनने वाली इस थ्रिलर फिल्म में उनके साथ एक और यंग एक्ट्रेस और एक्टर होगा। यह फिल्म ‘रात और दिन’ का रीमेक नहीं है।

2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चहन से शादी की थी उसके बाद ऐश्व र्या ने चुनिंदा फिल्में कीं, जिसमें उनका रोल बेहद संजीदा था। शादी के बाद अक्सडर अभिनेत्रियों की ज़िंदगी में परिवर्तन आता है। हाल ही में एक अखबार से बातचीत में ऐश्वर्या राय ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ‘जब मेरी शादी हुई तो मुझे यह दिलचस्प लगा कि सबकुछ पहले जैसा ही था। स्क्रिप्ट पर बातचीत, बिजनेस मीटिंग आदि सब पहले की तरह था। मैं ये सबकुछ पहले जैसा ही चलने देना चाहती थी। इसी तरह मां बनने के बाद भी मैं शुरू से ही काम कर रही थी। जब आराध्या 3 साल की थी तब भी मैंने फिल्म की।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...