4 लाख रूपये की ड्रेस पहन कर ऐश्वर्या राय पहुंची अम्बानी की डिनर पार्टी में

0
312
4 लाख रूपये

4 लाख रूपये की ड्रेस पहन कर ऐश्वर्या राय पहुंची अम्बानी की डिनर पार्टी में , ऐश्वर्या राय बच्चन 44 की ‌उम्र में भी आजकल की नई हीरोइनों को भी फैशन के मामले में पीछे छोड़ देती हैं। जब भी किसी इवेंट के लिए ऐश्वर्या घर से बाहर निकलती हैं तो उनका स्टाइल देख लोगों के मुंह खुले रह जाते हैं। हाल ही में ऐश्वर्या को अंबानी की डिनर पार्टी में देखा गया था।

यहां ऐश्वर्या गोल्डन कलर की ट्यूब ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। पार्टी में ऐश को देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए थे। हल्‍के मेकअप और खुले बालों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐश हर बार कुछ ऐसा करती हैं जिसमें वो सबसे अलग दिखाई देती हैं। ऐश ने जो ड्रेस पहनी थी वो डिजाइनर आस्थाअ शर्मा ने डिजाइन की है। आस्था ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश की तस्वीरें शेयर की थीं। ऐश की ये ड्रेस 85 प्रतिशत पॉलिस्टर फैब्रिक और 15 प्रतिशत सिल्के फैब्रिक से बनी है। इसलिए ऐश की इस गाउन की कीमत 1-2 नहीं बल्कि पूरे 4 लाख रूपये है। इस ड्रेस का नाम गोल्डन का सिमिर है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन विश्वसुन्दरी रह चुकीं हैं। आज भी जब वे किसी पार्टी या समारोह में जाती हैं तो लोगों की निगाहें उन्ही पर टिक जाती हैं।

इसे भी पढ़िए:   रईस में सनी लियोनी का लुक कॉपी किया गया है इनसे, नाम सुन कर चौंक जाएंगे आप

फिर चाहे वो कांस लुक हो या परिवार के साथ कोई पार्टी। ऐश अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कहां किस तरह का लुक अपनाना है। अंबानी की पार्टी में ऐश पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। अंबानी की पार्टी में ऐश कोई ऐसी-वैसी ड्रेस नहीं पहन सकती थी। इसलिए उन्होंने 4 लाख रुपए की इस कीमती ड्रेस को चुना। अपने अलग स्टाइल की वजह से ऐश्वर्या आज भी फैशन क्वीन कही जाती हैं। बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या अनिल कपूर के साथ ‘फन्ने खां’ की शूटिंग कर रही हैं। फन्ने खां एक म्यूजिकल कॉमेडी है जिसमें ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए:   करिश्मा कपूर का बिकनी अवतार, आखिर क्या हो गया है करिश्मा को

LEAVE A REPLY

2 × 4 =