Gossipganj.com
Film & TV News

ऐश्वर्या राय ने किया खुलासा, रात और दिन के लिए किया संपर्क

सुपरहिट साइको थ्रिलर फिल्म थी रात और दिन

ऐश्वर्या राय ने किया खुलासा, रात और दिन के लिए किया संपर्क, 1964 की सुपरहिट फिल्म ‘वो कौन थी’ और नर्गिस दत्त स्टारर फिल्म ‘रात और दिन’ के रीमेक्स के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन से बात चल रही है। ये बात खुद ऐश ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई है। ऐश ने इंटरव्यू में बताया है कि 1967 की क्लासिक फिल्म ‘रात और दिन’ के लिए नरगिस दत्त के किरदार के लिए निर्माताओं ने उनसे बात की है। इस फिल्म में बेस्ट एक्टिंग के लिए नरगिस दत्त को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। इसके अलावा उन्होंने बताया कि 1964 में आई साधना और मनोज कुमार की सुपरहिट साइको थ्रिलर फिल्म के रीमेक के लिए भी उन्हें एप्रोच किया गया है।

एक मशहूर मैगजीन के साथ बातचीत में ऐश्वर्या ने ये बाते कहीं है। इसके अलावा इस मैगजीन के लिए ऐश्वर्या ने मशहूर सिंगर फैरल विलियम्स के साथ फोटो शूट भी कराया है। फैरल विलियम्स का हैप्पी सॉन्ग साल 2014 का सुपरहिट गाना था जिसे दुनियाभर में खूब पसंद किया गया। हाल ही मे फैरल भारत अपनी नए कपड़ों की रेंज को लॉन्च करने आए हुए थे, जिसकी थीम रंगों के त्योहार होली पर आधारित है।

अगर ये दोनों ही फिल्में ऐश्वर्या राय बच्चन को मिलती हैं तो ये यकीनन उनके लिए एक बड़ी कामयाबी होगी। शादी और बच्चे के बाद ब्रेक से वापस लौंटी ऐश्वर्या राय बच्चन को वैसे भी एक बढ़िया कमबैक की तलाश है। हालांकि वो ‘सरबजीत’ फिल्म के साथ वापसी कर चुकी हैं लेकिन ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक उतनी नहीं चली, लेकिन उनकी एक्टिंग की जरुर तारीफ हुई थी। इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके किरदार और कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन अपने इंटरव्यू के दौरान ऐश ने बताया कि फिल्म में उनका एक नैरेटिव रोल है, जो फिल्म की कहानी के लिए महत्वपूर्ण है।